अपराध

बिहार में बेखौफ बदमाशों का कहर, शिक्षक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव

बिहार की कानून व्यवस्था को धता बताते हुए बेखौफ बदमाशों ने एक और हत्या को अंजाम दे दिया। बक्सर जिले के एक गांव में बदमाशों ने स्कूल जाते शिक्षक को गोलियों से भून दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में शिक्षक की मौत हो गई। वारदात के बाद इलाके में तनाव है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

बिहार के बक्सर जिले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ बदमाशों ने एक शिक्षक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस इस घटना के पीछे भूमि विवाद बता रही है। पुलिस के मुताबिक, जगदीशपुर पंचायत के भटवलिया गांव निवासी सरोज कुमार हर दिन की भांति स्थानीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक पढ़ाने जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी।

मृतक सरोज कुमार के भाई अधिवक्ता चितरंजन कुमार की भी अपराधियों ने पिछले साल हत्या कर दी थी। वहीं शिक्षक की हत्या को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Published: undefined

आनन फानन में स्थानीय ग्रामीण शिक्षक को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने इन्हे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी घटना को अंजाम देने आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस घटना के पीछे जमीनी विवाद का मान कर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस का दावा है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined