अपराध

उत्तराखंड में अपराधियों का आतंक! गैंगस्टर को पकड़ने गई यूपी पुलिस की टीम पर फायरिंग, 5 सिपाही घायल, 2 की हालत गंभीर

आरोप है कि भीड़ ने पुलिस पर फायरिंग की और बंधक बना लिया। संघर्ष में मुरादाबाद के 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पांच पुलिस कर्मियों में से दो सिपाहियों की गोली लगने की वजह से हालत गंभीर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तराखंड में बीजेपी राज में  बेखौफ अपराधियों का आंतक देखने को मिला है। राज्य के उधम सिंह नगर के भरतपुर इलाके में गैंगस्टर को पकड़े गई उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पुलिस की टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी को छुड़ ले गए। यही नहीं आरोप है कि भीड़ ने पुलिस पर फायरिंग की और बंधक बना लिया। संघर्ष में मुरादाबाद के 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि संघर्ष के दौरान जसपुर के ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख की पत्नी की मौत हो गई। घायल पांच पुलिस कर्मियों में से दो सिपाहियों की गोली लगने की वजह से हालत गंभीर है। इस घटना के बाद उत्तराखंड में कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। पूछा जा रहा है क्या उत्तराखंड में आपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह अब पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं?

Published: undefined

घटना के बाद से सरकार और पुलिस-प्रशासन सकते में है। वहीं, भरतपुर गांव में घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम के अधिकारी जांच करने के लिए पहुंचे हैं। पूरे मामले की जांच जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined