अपराध

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, आरा कोर्ट के गेट के पास बुजुर्ग को मारी गोली

पुलिस के मुताबिक एक हत्याकांड में आरोपी गोपाल चौधरी आज पेशी के लिए अपने पुत्र के साथ कोर्ट आ रहे थे। जैसे ही वे कोर्ट के करीब पहुंचे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने नजदीक से आकर उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, आरा कोर्ट के गेट के पास बुजुर्ग को मारी गोली
बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, आरा कोर्ट के गेट के पास बुजुर्ग को मारी गोली फोटोः सोशल मीडिया

बिहार की नीतीश सरकार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। ताजा घटना में गुरुवार को दिनदहाड़े आरा में सिविल कोर्ट के मेन गेट के पास बेखौफ अपराधियों ने एक बुजुर्ग को गोली मार दी। इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

आरा पुलिस के मुताबिक, कोर्ट के गेट से थोड़ी दूर पर रमना मैदान के पास एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी। घायल व्यक्ति का नाम गोपाल चौधरी (62) है, जो 2016 में एक हत्याकांड का आरोपी है और जमानत पर है। इसी मामले में पेशी के लिए बुजुर्ग अपने पुत्र के साथ कोर्ट आए थे।

Published: undefined

गोपाल चौधरी सुबह कोर्ट में पेशी के लिए आ ही रहे थे कि इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने नजदीक से आकर उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। घायल अवस्था में बुजुर्ग को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Published: undefined

शहर में दिनदहाड़े हुई इस घटना के बारे में भोजपुर के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने इस घटना के पीछे आपसी रंजिश बताया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined