अपराध

लॉकडाउन में सामूहिक हत्याकांड से सनसनी, एक ही घर में ट्रिपल मर्डर से दहला प्रयागराज

यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार की तीन लोगों की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया। वहीं तिहरे हत्याकांड से गांव में दहशत का माहौल है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

देश भर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है। इसके बावजूद यूपी में अपराधी बेलगाम हैं। ताजा मामला प्रयागराज का है। जहां एक परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। बता दें कि मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। जैसे ही सुबह में लोगों को इसकी जानकारी मिली, गांव में सनसनी फैल गई।

Published: 07 May 2020, 1:59 PM IST

खबरों के मुताबिक, इस घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब नंदलाल और उसकी पत्नी घर के बाहर अपने खेत के सामने सोए हुए थे जबकि बेटी बरामदे में सोई हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे में रखे लोहे के बक्सों की कुंडी टूटी और खुली हुई है। कमरे में ही सामान बिखरी पड़े हुए थे। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन घटनाओं से गांव में जबरदस्त आक्रोश है।

Published: 07 May 2020, 1:59 PM IST

वहीं इस तिहरे हत्याकांड की घटना पर संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा है कि जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक पुलिस अधिकारी मौके पर जाएं और घटना की विस्तृत जांच करें। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

इसे भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश: विशाखापट्टनम में जहरीली गैस लीक होने से कोहराम, 7 की मौत, 150 से ज्यादा भर्ती, 5 गांव खाली कराए गए

कोरोना अपडेट: देश में संक्रमितों की संख्या 53 हजार के करीब, अब तक 1783 की मौत, जानें राज्यों में कैसे हैं हालात

Published: 07 May 2020, 1:59 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 May 2020, 1:59 PM IST