अपराध

उत्तर प्रदेश: बेटी से छ़ेड़खानी की रिपोर्ट लिखाने गए पिता को पुलिस ने भगाया! फंदे से लटकी मिली नाबालिग की लाश

नाबालिग लड़की के परिजनों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से उनकी बेटी की जान गई है। पिता ने बताया कि पड़ोसी राधेश्याम के बेटों ने उनके परिवार का जीना दूभर कर दिया था। उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे मामलों में योगी की पुलिस का लापरवाह रवैया भी जारी है। ताजा मामला कानपुर देहात के राजपुर थाना इलाके में सामने आया है। छेड़खानी से परेशान 14 साल की नाबालिग लड़की का शव फंदे से लटका मिला है। लड़की के पिता ने छेड़खानी के आरोपियों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। लड़की के पिता ने कहा कि जब वे बेटी के साथ छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाने थाने गए तो पुलिस ने उन्हें थाने से भगा दिया। पिता ने बताया कि जब वे घर पहुंचे तो उनकी बेटी फंदे से लटकी मिली।

Published: 02 Apr 2021, 9:39 AM IST

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शरू की। पीड़िता के पिता का आरोप है कि पड़ोस के लड़कों ने लड़की की हत्या की है। घटना के समय लड़की के पिता थाने में थे, जो पड़ोसी लड़कों द्वारा अपनी बेटी से की जा रही छेड़खानी और मारपीट की शिकायत करने थाने गए थे।

Published: 02 Apr 2021, 9:39 AM IST

परिजनों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से उनकी बेटी की जान गई है। पिता ने बताया कि पड़ोसी राधेश्याम के बेटों ने उनके परिवार का जीना दूभर कर दिया था। उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करते थे। उन्होंने बताया कि जब पुलिस में उन्होंने शिकायत की तो आरोपियों ने बेटी और पत्नी के साथ मारपीट की। परिजनों का कहना है कि मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

Published: 02 Apr 2021, 9:39 AM IST

लड़की की मौत के बाद योगी की पुलिस की नींद टूटी है। बताया जा रहा है कि लड़की का शव मिलने के बाद रातों रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, एसपी केशव चौधरी ने बताया कि लड़की की मां ने पड़ोसी और उसके लड़कों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। एसपी के मुताबिका, एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच जारी है।

Published: 02 Apr 2021, 9:39 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Apr 2021, 9:39 AM IST