अपराध

उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में जहरीली शराब से 6 की मौत से मचा कोहराम! लखनऊ के बाद मथुरा में 3 लोगों ने तोड़ा दम

बरसाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी के मुताबिक, मृतकों के शव देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है। उन्होंने बताया कि तीनों का शरीर बुरी तरह से नीला पड़ गया है। वहीं, 30 साल के एक अन्य युवक की हालत गंभीर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतिकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में 24 घंटे के भीतर जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत के बाद कोहराम मच गया है। लखनऊ के बाद अब मुथरा के बरसाना इलाके के एक गांव में तीन लोगों की कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है। वहीं, एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। बरसाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी के मुताबिक, ऊंचागांव के 22 सालके राजू, 36 साल के पंपा और 30 साल के संजय की जहरीली शराब पीने से मौत की खबर मिली है।

Published: undefined

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी के अनुसार, मृतकों के शव देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है। उन्होंने बताया कि तीनों का शरीर बुरी तरह से नीला पड़ गया है। उन्होंने बताया कि 30 साल के एक अन्य युवक कलुआ की हालत गंभीर है। एसपी के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि बरसाना में कुछ लोगों की मौत की खबर मिली है। लेकिन फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि उनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। उन्होंने बताया कि मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि के लिए पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Published: undefined

वहीं, लखनऊ के बंथरा इलाके में भी जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है। दिवाली पर एक ही गांव में तीन लोगों की मौत से मातम पसर गया है। लोगों का कहना है कि आबकारी विभाग की लापरवाही की वजह से देशी शराब ठेके पर जहरीली शराब बिक रही थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला बंथरा के रसूलपुर लतीफ नगर गांव की है। खबरों के मुताबिक, इन लोगों ने सरकारी ठेके से शराब ली थी। तीन लोगों की मौत के बाद पुलिस ने ननकऊ और शराब ठेके के सेल्समैन को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच जा री है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined