अपराध

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, योगी राज में ये क्या हो रहा है?

मैनपुरी के एसपी ने बताया कि बीजेपी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कथरिया बाइक से जा रहे थे, इस दौरान 2 अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी। बेहतर इलाज के लिए उन्हें आगरा भेजा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अक्सर यह कहते नहीं थकते कि उनके राज में अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। आम सभाओं में बीजेपी के नेता भी यही रट लगाते रहते हैं। सवाल यह है कि क्या सच में अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। जब आप नजर दौड़ाएंगे तो यह दावे आपको खोखले नजर आएंगे। सीएम योगी और बीजेपी के दावों झूठा साबित करने वाला एक मामला मैनपुरी में सामने आया है। यहां बदमाशों ने बीजेपी नेता को गोली मार दी है।

Published: 19 Jun 2022, 9:00 AM IST

बीजेपी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कथरिया को गोली मारे जाने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

Published: 19 Jun 2022, 9:00 AM IST

मैनपुरी के एसपी ने बताया कि बीजेपी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कथरिया बाइक से जा रहे थे, इस दौरान 2 अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी। बेहतर इलाज के लिए उन्हें आगरा भेजा गया है। एसपी ने कहा कि जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

Published: 19 Jun 2022, 9:00 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Jun 2022, 9:00 AM IST