अपराध

यूपी: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी रामनगरी अयोध्या, दुर्गा पूजा पंडाल में फायरिंग से एक शख्स की मौत, तीन घायल

पंडाल में गोलीबारी के बाद एसएसपी शैलेश पांडेय ने घटना स्थल का जायजा लिया। एसएसपी के मुताबिक, कुछ शरारती तत्व गाड़ियों से आए और उन्होंने दुर्गा पूजा पंडाल में ताबड़तोड़ फायरिंग की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। रामनगरी अयोध्या गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी है। फैजाबाद कोतवाली क्षेत्र में दुर्गा पूजा पंडाल बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि तीन वाहनों में सवार बदमाशों ने नील गोडम पूजा पंडाल में गोलीबारी की। फायरिंग में मंजीत यादव नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है।

पंडाल में गोलीबारी के बाद एसएसपी शैलेश पांडेय ने घटना स्थल का जायजा लिया। एसएसपी के मुताबिक, कुछ शरारती तत्व गाड़ियों से आए और उन्होंने दुर्गा पूजा पंडाल में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में घायल दो लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं।

Published: 14 Oct 2021, 9:41 AM IST

एसएसपी शैलेश पांडेय के मुताबिक, मौके पर मिले हमलावरों की कारों को जब्त कर उनके मालिकों का पता लगाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है।

खबरों के मुताबिक, इस मामले में मनजीत यादव का किसी से एक दिन पहले ही विवाद हुआ था और पुलिस इस मामले को रंजिश के पहलू से देख रही है। पुलिस का कहना है कि जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि घटना निजी रंजिश के चलते अंजाम दी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Published: 14 Oct 2021, 9:41 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 14 Oct 2021, 9:41 AM IST