अपराध

उत्तर प्रदेश: अयोध्या में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

आरोपी ने अपने चाचा रमेश, उसकी पत्नी ज्योति और दो नाबालिग बेटों और एक बेटी का गला रेत दिया और फरार हो गया। पवन को भागते देख ग्रामीणों ने मृतक के घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

अयोध्या में पारिवारिक विवाद के चलते तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। घटना इनायत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार देर रात हुई। खबरों के मुताबिक दंपती के भतीजे पवन का अपने 35 वर्षीय चाचा रमेश के साथ लंबे समय से संपत्ति का विवाद चल रहा था। भतीजा, मृतक दंपत्ति के साथ उसी घर में रहता था।

Published: 23 May 2021, 10:47 AM IST

शनिवार की देर रात कथित आरोपी ने अपने चाचा रमेश, उसकी पत्नी ज्योति और दो नाबालिग बेटों और एक बेटी का गला रेत दिया और फरार हो गया। पवन को भागते देख ग्रामीणों ने मृतक के घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

Published: 23 May 2021, 10:47 AM IST

मौके पर पहुंचे अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार अपराध के पीछे संपत्ति विवाद का कारण लग रहा है। एसएसपी ने बताया, “थाना इनायतनगर के बरिया निसारु गांव में बीती रात एक व्यक्ति, उनकी पत्नी और 3 बच्चों के हत्या कि सूचना मिली। मृतक के परिजनों की तहरीर में इनके साथ एक ही घर में रहने वाले मृतक के बहनोई, बहन, भांजे और भांजे की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया गया।”

Published: 23 May 2021, 10:47 AM IST

उन्होंने कहा, “मामला दर्ज करके गिरफ्तारी का प्रयास किया गया। 3 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक का भांजा अभी फरार है। ननिहाल की संपत्ति के विवाद में इस हत्या को अंजाम दिया गया है।”

Published: 23 May 2021, 10:47 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 May 2021, 10:47 AM IST