अपराध

उत्तर प्रदेश: रेप-हत्या के बाद 13 साल की नाबालिग लड़की को जमीन में गाड़ दिया? 6 दिन बाद गड्ढे से लाश बरामद

बुलंदशहर के जिला मजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार, जिन्होंने शव को खोदने के दौरान घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि यह हत्या का मामला लगता है। चूंकि पीड़िता नाबालिग थी और इस घर पर एक लड़का देखा गया था, इसलिए यौन उत्पीड़न से इनकार नहीं किया जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। लापता होने के 6 दिन बाद, एक गड्ढे से 13 साल की नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया। लड़की के परिवार ने दावा किया है कि उसका अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया है जिसके बाद उसे मार दिया गया और उसके शव को एक गड्ढे में दफना दिया गया।

Published: undefined

पुलिस के अनुसार, सिरौरा गांव की रहने वाली लड़की 25 फरवरी को अपनी मां और बहन के साथ खेत में काम करने गई थी। काम करते समय उसे प्यास लगी और वह पानी मांगने के लिए पास के एक घर में गई। जब वह नहीं लौटी, तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली। उन्होंने उसे खेत के पास वाले घर पर भी खोजा, लेकिन वहां उन्हें सिर्फ एक शराबी युवक मिला।

अनूपशहर थाने में 28 फरवरी को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। तब से लड़की का पता लगाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। मंगलवार को एक स्थानीय व्यक्ति ने जानकारी दी कि किसी व्यक्ति ने खेत से लगभग 100 मीटर दूर एक जमीन में एक शव को दफनाया था। इसके बाद मौके पर ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने घर में ढंका एक गड्ढा पाया और पुलिस को सूचना दी। गड्ढा खोदा गया और लापता लड़की का शव बरामद किया गया। शव को फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Published: undefined

इस बीच, लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी के साथ शराबी युवक ने दुष्कर्म किया, जिसने उसके बाद उसकी हत्या कर दी और उसका शव दफना दिया। उनके अनुसार, उनकी बेटी बात करते समय हकलाती थी। बुलंदशहर के एसएसपी एस के सिंह ने कहा कि जिस घर से शव बरामद किया गया था वहां दो लोग रहते थे। एक पिता-पुत्र की जोड़ी। जबकि पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन बेटा फिलहाल फरार है।

बुलंदशहर के जिला मजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार, जिन्होंने शव को खोदने के दौरान घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने कहा, "यह हत्या का मामला लगता है। चूंकि पीड़िता नाबालिग थी और इस घर पर एक लड़का देखा गया था, इसलिए यौन उत्पीड़न से इनकार नहीं किया जा सकता है। मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और लड़के को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। पीड़िता के परिवार को वित्तीय सहायता दी जाएगी।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined