अपराध

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, बेटी को छेड़खानी से बचाने गए पिता की हत्या

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में अपनी दो किशोर बेटियों को उनके इलाके में कुछ युवकों द्वारा कथित रूप से छेड़खानी से बचाने के लिए एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया था। पीड़ित, एक छोटे से किसान, ने तीन दिनों के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में अपनी दो किशोर बेटियों को उनके इलाके में कुछ युवकों द्वारा कथित रूप से छेड़खानी से बचाने के लिए एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया था। पीड़ित, एक छोटे से किसान, ने तीन दिनों के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक घटना 16 जून को पीलीभीत जिले के माधवपुर गांव की है।

पुलिस ने कहा कि, 18 से 25 साल की उम्र के पांच लोगों सहित पीड़िता के छह पड़ोसियों पर आईपीसी की धारा 147 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Published: undefined

अमरिया पुलिस स्टेशन के निरीक्षक (अपराध) मनीष कुमार ने कहा, "आदमी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह कुछ स्थानीय युवकों के खिलाफ खड़ा हुआ और अपनी युवा बेटियों को उनसे बचाने की कोशिश की। बुरी तरह पीटा गया, उसे जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। आंतरिक चोटों के लिए।"

"तीन चिकित्सा अधिकारियों के एक पैनल द्वारा एक शव परीक्षण किया गया था। अब हम फरार आरोपी का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।"

Published: undefined

एक लिखित शिकायत में, पीड़िता की पत्नी ने कहा कि पांच पुरुष जिनकी पहचान उसने भूरा, 22, सोहेल, 18, मुन्ना, 25, रेहान, 20 और इमाम 18, के रूप में की है, जो उसके घर के पास रहते हैं और नियमित रूप से भद्दी टिप्पणी करते थे और बनाते थे।

Published: undefined

उसके पति ने बाद में लड़कों के पिता के साथ मामला उठाया, जिन्होंने आरोप लगाया, इस मामले को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया।

महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि 16 जून को, आरोपी ने उस व्यक्ति पर हमला किया, जिसने पहले उसके साथ दुर्व्यवहार किया और फिर उसे बार-बार मुक्का मारा और लात मारी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined