अपराध

उत्तर प्रदेश : राशिद खान बन श्रद्धा के कत्ल के आरोपी आफताब को सही ठहरा रहा था विकास कुमार, बुलंदशहर से गिरफ्तार

विकास कुमार ने नई दिल्ली में एक यूट्यूबर से बात करते हुए यह टिप्पणी की थी। साक्षात्कार में, उसने गलत तरीके से खुद को राशिद खान के रूप में पहचाना और आफताब के कृत्य का बचाव किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जिसने मुस्लिम होने का नाटक किया और आफताब अमीन पूलावाला का समर्थन कर रहा था। गिरफ्तार शख्स का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह श्रद्धा वाकर की हत्या के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को अपना समर्थन दे रहा था। विकास कुमार ने नई दिल्ली में एक यूट्यूबर से बात करते हुए यह टिप्पणी की थी। साक्षात्कार में, उसने गलत तरीके से खुद को राशिद खान के रूप में पहचाना और आफताब के कृत्य का बचाव किया।

Published: undefined

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा कि साक्षात्कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद आरोपी व्यक्ति का पता लगाने के लिए एक पुलिस टीम को कार्रवाई में लगाया गया था।

Published: undefined

एसएसपी ने कहा, राशिद खान होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। उसे हिरासत में ले लिया गया है।

वाकर के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था, जब पुलिस ने कहा कि उसने उसकी हत्या करने और उसके शरीर के कई टुकड़े करने की बात कबूल की है। पुलिस ने कहा कि उसने कई दिनों तक शरीर के अंगों को दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर फेंका।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined