अपराध

उत्तराखंड: बद्रीनाथ धाम में दो पक्षों के बीच झड़प के बाद फायरिंग, इलाके में खौफ का माहौल

बद्रीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि शुक्रवार देर रात शराब के नशे में लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप बद्रीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान में घुसे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बद्रीनाथ धाम से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। बद्रीनाथ धाम हिंदुओं की आस्था के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। लेकिन, बद्रीनाथ धाम की शांत वादियों में शुक्रवार देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद फायरिंग ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया है।

Published: undefined

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। बद्रीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि शुक्रवार देर रात शराब के नशे में लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप बद्रीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान में घुसे।

Published: undefined

इसके बाद विनीत से गाली-गलौज करने लगे। जिससे दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इतने में विनीत सैनी ने झगड़े के बीच पिस्टल से फायरिंग कर दी। जिसके बाद अनुज और कुलदीप भाग खड़े हुए।

Published: undefined

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़ों को शांत करवाया। मामले में अनुज की तरफ से दी गई तहरीर की आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। विनीत सैनी की पिस्टल की जांच के लिए हरिद्वार जिलाधिकारी का कार्यालय जानकारी जुटा रहा है।

Published: undefined

मामले में जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। देर रात ही अनुज और कुलदीप का मेडिकल परीक्षण करने के उपरांत उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined