अपराध

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद वांटेड क्रिमिनल गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे बिछाया था जाल

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया, गुरुवार को सीलमपुर थाना पुलिस को आरोपी उमर के खादर इलाके में होने की सूचना मिली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को हत्या के एक मामले में वांछित और फरार चल रहे एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अपराधी को सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है और उसके दाहिने पैर में गोली लगी है।

आरोपी की पहचान चौहान बांगर निवासी उमर के रूप में हुई है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया, गुरुवार को सीलमपुर थाना पुलिस को आरोपी उमर के खादर इलाके में होने की सूचना मिली।

पुलिस ने जाल बिछाया। सुबह करीब 7.15 बजे उमर बाइक पर आया। जब उसे रुकने का इशारा किया गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उमर के दाहिने पैर में गोली लगी। उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे जग प्रवेश अस्पताल पहुंचाया गया और इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

डीसीपी ने आगे कहा कि उसके कब्जे से 7.65 एमएम की पिस्टल बरामद की गई है। उसने दो राउंड फायरिंग की थी, जबकि पिस्तौल में अभी भी दो और गोलियां थीं। पुलिस ने एक राउंड गोली चलाई जो उसके पैर में लगी। पुलिस टीम में से कोई भी घायल नहीं हुआ। उमर के खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिस कार्रवाई का विरोध करने का मामला दर्ज किया जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined