अर्थतंत्र

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क को हुआ प्यार, इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क, जिन्होंने 2021 को दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में समाप्त किया, अब कथित तौर पर 27 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नताशा बैसेट को डेट कर रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क, जिन्होंने 2021 को दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में समाप्त किया, अब कथित तौर पर 27 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नताशा बैसेट को डेट कर रहे हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, बैसेट के अनुसार, वह 50 वर्षीय व्यक्ति की स्मार्टनेस पर फिदा हैं, 'उनके बैंक बैलेंस पर नहीं'।

Published: undefined

फिलहाल, मस्क की कुल संपत्ति 233 बिलियन डॉलर है जो पृथ्वी पर सबसे अमीर व्यक्ति हैं।
बैसेट को हाल ही में अमेरिका में लॉस एंजिल्स में मस्क के निजी जेट गल्फस्ट्रीम को छोड़ते हुए देखा गया था। रिपोर्ट में रविवार देर रात सूत्रों के हवाले से कहा गया, "बैसेट कुछ समय से एलन को देख रही हैं। वे पहले दोस्त थे और ग्रिम्स से अलग होने के बाद ही वह करीब आए।"

Published: undefined

मस्क का एक साल का बेटा है, जिसका नाम गायक ग्रिम्स के साथ 'एक्स एई ए-शी' है, जो अब 33 वर्ष की हैं। वे सितंबर 2021 में अलग हो गए थे। बैसेट एक आगामी बायोपिक में महान गायक एल्विस प्रेस्ली की पहली प्रेमिका डिक्सी लोके के रूप में दिखाई देंगी।

Published: undefined

सूत्र ने कहा, "वह बहुत खूबसूरत है और उनके पास पुरुषों का चयन हो सकता है, लेकिन वह कहती है कि वह एलन को पसंद करती है क्योंकि वह बहुत स्मार्ट और दिलचस्प है।" वह और एलन केवल कुछ महीनों के लिए डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन वे पहले से ही एक रिश्ते में हैं। वे एक-दूसरे में बहुत अधिक हैं और एक साथ जबरदस्त समय बिता रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined