विधानसभा चुनाव 2023

बिहार चुनावः लालू यादव ने नीतीश को दी आराम करने की सलाह, समुद्र तट नहीं होने वाले बयान पर कसा तंज

लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक कार्टून शेयर करते हुए लालू स्टाइल में भोजपुरी में कहा गया कि “बिहार में अब हिंद महासागर भेजल जाओ का? पंद्रह बरस के नाकामी के खाली गाल बजा के छिपइबा? ए नीतीश! तू थक गईल बाड़ा, अब जा आराम करा।”

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा चुनाव में संभवतः पहली बार गैरमौजूद राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा है। लालू यादव ने नीतीश कुमार को थका हुआ व्यक्ति बताते हुए उन्हें अब आराम करने की सलाह दी गई है।

लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक कार्टून शेयर करते हुए लालू स्टाइल में भोजपुरी में लिखा गया, "बिहार में अब हिंद महासागर भेजल जाओ का? पंद्रह बरस के नाकामी के खाली गाल बजा के छिपइबा? ए नीतीश! तू थक गईल बाड़ा, अब जा आराम करा। (बिहार में अब क्या हिंद महासागर भेजा जाए? 15 साल की नाकामी को छिपाने के लिए बेकार की बातें बना रहे हैं। नीतीश अब आप थक गए हैं, जाइए, आराम कीजिए)

Published: 19 Oct 2020, 10:24 PM IST

गौरतलब है कि लालू यादव के ट्वीटर हैंडल से किया गया यह पोस्ट दरअसल नीतीश कुमार के उस बयान पर कटाक्ष किया गया है, जिसमें उन्होंने बिहार में उद्योग नहीं लगने का कारण देते हुए कहा था कि राज्य में समुद्र तट नहीं होने के कारण बाहर के लोग उद्योग लगाने नहीं पहुंच रहे हैं। इस बयान पर पहले से नीतीश की काफी फजीहत हो रही है।

Published: 19 Oct 2020, 10:24 PM IST

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पिछले लंबे समय से चारा घोटाले के मामले में रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल गंभीर स्वास्थ्य कारणों के चलते वह रांची के रिम्स में भर्ती हैं। इस कारण बिहार चुनाव में उनकी भारी कमी महसूस की जा रही है। हालांकि चुनाव में नहीं रहने के बावजूद एनडीए की तरफ से चुनावी मुद्दा के केंद्र लालू यादव ही हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 19 Oct 2020, 10:24 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Oct 2020, 10:24 PM IST