मनोरंजन

सुशांत के यूरोप ट्रिप के बाद से आए बहुत सारे बदलाए! उन घटनाक्रमों पर अब सीबीआई की नजर

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सीबीआई की विशेष जांच दल ने बुधवार को भी अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी संग पूछताछ करना जारी रखा। केंद्रीय जांच ब्यूरो अब बीते साल से लेकर अभिनेता की मौत तक के घटनाक्रमों के बारे में जानना चाहती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सीबीआई की विशेष जांच दल ने बुधवार को भी अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी संग पूछताछ करना जारी रखा। केंद्रीय जांच ब्यूरो अब बीते साल से लेकर अभिनेता की मौत तक के घटनाक्रमों के बारे में जानना चाहती है। यह पांचवी बार है, जब पिठानी से सीबीआई पूछताछ कर रही है। मुंबई के सांताक्रूज में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में, जहां सीबीआई की टीम के सदस्य ठहरे हुए हैं, वहां पहुंचने के बाद मंगलवार को सुशांत के पर्सनल स्टाफ नीरज सिंह संग पिठानी से कई घंटे तक पूछताछ की गई।

Published: 26 Aug 2020, 4:17 PM IST

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा है कि एजेंसी अब पिछले साल अक्टूबर के महीने में रिया संग गए सुशांत के यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद के घटनाक्रमों पर गौर फरमाना चाहती है। सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Published: 26 Aug 2020, 4:17 PM IST

सीबीआई की टीम यह भी जानना चाहती है कि इलाज के लिए सुशांत को कौन डॉक्टर के पास ले जाया करता था और क्यों उनके परिवार को उनके साथ बात करने की इजाजत नहीं दी थी।

सूत्र ने कहा कि एजेंसी यह भी पता लगाना चाहती है कि क्यों सुशांत के पिता केके सिंह के कॉल को रिया और सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी ने नजरअंदाज किया, यहां तक कि जब वह अपने बेटे की सेहत के बारे में जानना चाहते थे तब भी उनके मैसेज का जवाब देना जरूरी नहीं समझा गया।

Published: 26 Aug 2020, 4:17 PM IST

पिठानी के अलावा सीबीआई ने नीरज, दीपेश सावंत, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, अकाउंटेंट रजत मेवाती, कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और 14 जून को ड्यूटी पर तैनात रहे पुलिसकर्मियों से भी बात की।

सीबीआई ने 6 अगस्त को इस मामले में एफआईआर दर्ज किया था। सीबीआई को बिहार सरकार के अनुरोध के बाद केंद्र सरकार से इस मामले की जांच की अनुमति मिली है।

Published: 26 Aug 2020, 4:17 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Aug 2020, 4:17 PM IST