मनोरंजन

अभिनेत्री सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को किया अलविदा, कहा- चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़कर करूंगी मानवता की सेवा

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि वह मानवता की सेवा करना चाहती हैं और अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिग बॉस में चर्चित और सलमान खान की को-स्टार सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक इमोशनल पोस्ट साझा कर दी है।

Published: undefined

सना खान ने लिखा, “भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि क्या इंसान के इस दुनिया में आने का मतलब सिर्फ ये है कि वो केवल दौलत और शोहरत कमाए?' ”

Published: undefined

उन्होंने आगे लिखा, “क्या उसका ये फर्ज नहीं है कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजार दे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा? इस सवाल का जवाब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है।”

Published: undefined

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान करते हुए सना ने लिखा, “इसलिए मैं आज ये ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपनी शोबिज की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकूम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं। आखिर में तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त करती हूं कि वो अब मुझे शोबिज के किसी काम के लिए दावत न दें, बहुत बहुत शुक्रिया।”

Published: undefined

बता दें कि सना से पहले दंगल गर्ल जायरा वसीम ने जून 2019 में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा था। जायरा वसीम ने इसके लिए धर्म को ही वजह बताया था। उन्होंने भी कहा था, “उन्हें एहसास हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined