मनोरंजन

पति रणबीर कपूर को देख 'बेबी-बेबी' चिल्लाने लगीं आलिया, और फिर एयरपोर्ट पर ही..., देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन्स' की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट आई हैं। एयरपोर्ट से बाहर आने पर वह अपने पति रणबीर कपूर के पास पहुंचीं, जो उनका कार में बैठे काफी देर से इंतजार कर रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन्स' की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट आई हैं। एयरपोर्ट से बाहर आने पर वह अपने पति रणबीर कपूर के पास पहुंचीं, जो उनका कार में बैठे काफी देर से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर को देखते ही आलिया 'बेबी-बेबी' चिल्लाते हुए उन्हें कार में कसकर गले लगा लेती हैं। आलिया पिछले दो महीनों से यूरोप में है, जहां वह अपने डेब्यू हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं।

Published: undefined

आलिया ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया और कहा था कि, वह घर लौटने को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने लिखा था, "हार्ट ऑफ स्टोन' आपके पास मेरा पूरा दिल है। थैंक्यू ब्यूटीफुल गैल गैडोट और मेरे डायरेक्टर टॉम हारपर। जेमी डोर्नन आपको आज मिस किया। मुझे आपसे जो प्यार और देखभाल मिला है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी और मैं आप सभी के साथ फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती, लेकिन फिलहाल के लिए मैं घर आ रही हूं बेबी।"

Published: undefined

आलिया और रणबीर जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा, रणबीर की 'शमशेरा' रिलीज के लिए तैयार है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined