मनोरंजन

सिनेजीवन: मां नरगिस के जन्मदिन पर संजय दत्त ने शेयर की पुरानी तस्वीरें और पत्नी से लड़ाई के बाद ये एक्टर गिरफ्तार, रिहा

अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मां दिवंगत अभिनेत्री नरगिस को जन्मदिन की बधाई दी। टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा को उनकी पत्नी, अभिनेत्री निशा रावल की घरेलू लड़ाई की शिकायत के बाद उनकी गिरफ्तारी के बाद मंगलवार सुबह जमानत दे दी गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

धनुष की गैंगस्टर ड्रामा 'जगमे थांधीराम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फोटो: IANS

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल स्टार धनुष की गैंगस्टर ड्रामा 'जगमे थांडीराम' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ है। कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित, फिल्म में ऐश्वर्या लक्ष्मी, कलैयारासन और जोजू जॉर्ज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और स्कॉटिश अभिनेता जेम्स कॉस्मो की भारतीय फिल्मों में शुरूआत है।

ट्रेलर में धनुष को वैश्विक माफिया के साथ काम करने वाले एक खानाबदोश गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है, क्योंकि वह उनके साथ सहयोगी होने या उनके खिलाफ विद्रोह करने के बीच संघर्ष कर रहा है।

Published: undefined

तारा सुतारिया: थ्रोबैक टू स्लीपिंग मॉनिर्ंग इन गोवा

फोटो: IANS

अभिनेत्री तारा सुतारिया ने मंगलवार को सनकिस्ड तस्वीर को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया। इंस्टाग्राम की फोटो में, वह एक सुनहरी ओस की चमक दिखाती हुई दिखाई दे रही है। जब उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ती हैं, तो उनकी त्वचा में निखार आता है।

उसने पोस्ट को कैप्शन दिया "थ्रोबैक टू स्लीपिंग मॉनिर्ंग इन गोवा"

तारा की तीन फिल्में आ रही हैं - 'तड़प', 'एक विलेन 2' और 'हीरोपंती 2।'

'तड़प' मिलन लुथरिया की तेलुगु हिट 'आरएक्स 100' की रीमेक है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। मोहित सूरी की 'एक विलेन 2' में, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के साथ सह-कलाकार हैं।

Published: undefined

रणविजय के साथ सनी लियोन ने निभाया 'व्हेक ए मोल'

फोटो: IANS

सनी लियोन की मंगलवार को नई पोस्ट में 'स्प्लिट्सविला' के सह-मेजबान रणविजय सिंह के साथ साझा किए गए एक मजेदार पल को कैद किया गया है। इंस्टाग्राम पोस्ट में, दोनों एक-दूसरे को पकड़ते हैं और मॉक पोज देते हैं जैसे कि वे एक-दूसरे को हिट करने वाले हों।

सनी ने कैप्शन में लिखा, "यह गेम 'व्हेक ए मोल' जैसा दिखता है !! एटदरेट रणविजयसिंह।" पर्दे के पीछे की तस्वीर रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' की शूटिंग की है, जिसे केरल में शूट किया गया था।

Published: undefined

मां नरगिस के जन्मदिन पर संजय दत्त ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

फोटो: IANS

अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मां दिवंगत अभिनेत्री नरगिस को जन्मदिन की बधाई दी।

अभिनेता ने उनके साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की और लिखा कि कैसे उनके जैसा कोई नहीं है। तस्वीरों में नरगिस को उनके पति सुनील दत्त और बच्चों - संजय, नम्रता और प्रिया के साथ देखा जा सकता है। संजय ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "आप जैसा कोई और नहीं है। हैप्पी बर्थडे मां।" उनकी बेटी, त्रिशाला ने उनके पोस्ट पर दिल के इमोजीस की एक श्रृंखला के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Published: undefined

पत्नी निशा रावल से लड़ाई के बाद गिरफ्तार हुए करण मेहरा को मिली जमानत

फोटो: IANS

टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा को उनकी पत्नी, अभिनेत्री निशा रावल की घरेलू लड़ाई की शिकायत के बाद उनकी गिरफ्तारी के बाद मंगलवार सुबह जमानत दे दी गई। इस घटना के बारे में बात करते हुए करण के दोस्त और सहयोगी अभिनेता रोहन मेहरा का कहना है कि उन्हें कभी नहीं पता था कि दंपति के बीच कोई समस्या है।

रोहन का कहना है, "वह अपनी पत्नी के प्यार में सिर पर सवार था। वे दोनों मेरे बहुत करीब हैं। हमने इंस्टाग्राम पर बात की है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई समस्या है। लेकिन कोई पति-पत्नी के बीच कोई समस्या है तो कह सकते हैं।"

रोहन का कहना है कि करण हिंसक व्यक्ति नहीं था। वह ऐसे नहीं थे। बिग बॉस पर भी उन्होंने कभी आवाज नहीं उठाई। उन्होंने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई। यह बहुत अजीब है। कोई यह नहीं कह सकता कि किसी की निजी जिंदगी में क्या चल रहा है। लेकिन उसने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है।

आईएएनएस के इनपुटके साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined