मनोरंजन

सिनेजीवन: सलमान का 'टाइगर 3' लुक हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका, देखें तस्वीर और जानें अभिनय को लेकर क्या बोलीं वाणी

सलमान खान इन दिनों रूस में अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं। स्पाई थ्रिलर से सुपरस्टार का लुक लीक हो गया है और इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वाणी का कहना है कि अभिनय कई लोगों की जिंदगी जीने में मदद करता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

सलमान खान इन दिनों रूस में अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं। स्पाई थ्रिलर से सुपरस्टार का लुक लीक हो गया है और इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इंस्टाग्राम पर 'सलमानआईसी आर्यन' नाम के एक फैनपेज ने फिल्म के कुछ चित्र साझा किए हैं, जिसमें 'दबंग' स्टार की विशेषता की झलक मिलती है।

फैनपेज के अनुसार, तस्वीरें एक कार चेज सीक्वेंस की हैं, जिसे देश में शूट किया जा रहा है।
55 वर्षीय सुपरस्टार लंबे लाल भूरे बालों और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लुक के लिए सफेद टी-शर्ट, जींस, लाल जैकेट और हेडबैंड पहना हुआ है। तस्वीरों के एक अन्य सेट में सलमान को कुछ प्रशंसकों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है।

Published: 22 Aug 2021, 5:34 PM IST

फोटो: IANS

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित तीसरी किस्त में कैटरीना कैफ भी हैं। कोविड -19 के वैश्विक प्रकोप के कारण 'टाइगर 3' को रोक दिया गया था। 'टाइगर 3' स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

Published: 22 Aug 2021, 5:34 PM IST

वाणी कपूर : आपको कई जिंदगियों को देखने में मदद करता है अभिनय

फोटो: IANS

वाणी ने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरूआत साल 2013 में 'शुद्ध देसी रोमांस' से की थी, जिसमें उन्होंने नेक्स्ट-डोर एक गर्ल का किरदार निभाया था। दो साल बाद, वाणी कपूर को 'बेफिक्रे' में एक आत्मविश्वासी महिला और 'वॉर' में निडर नैना की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अभिनेत्री का कहना है कि अभिनय कई लोगों की जिंदगी जीने में मदद करता है। वाणी के लिए यह आठ साल का सफर रहा है, जो 'खुश, धन्य और आभारी' महसूस करती हैं क्योंकि उन्हें अपनी नवीनतम रिलीज 'बेल बॉटम' में रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार जैसे बेहतरीन फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला है।

Published: 22 Aug 2021, 5:34 PM IST

एक स्पष्ट बातचीत में आईएएनएस से बात करते हुए, वाणी ने कहा, "जिस तरह के फिल्म निर्माता और सह-कलाकार वे सभी अभिनेता के रूप में अद्भुत और विश्वसनीय रहे हैं, उनकी फिल्मों और कहानियों की पसंद और अतीत में उन्होंने जिस तरह का काम किया है, वह मेरे लिए सीखने और निरीक्षण करने के लिए केवल इतना ही है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 22 Aug 2021, 5:34 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Aug 2021, 5:34 PM IST