मनोरंजन

सिनेजीवन: 'विक्रम वेधा' का टीजर जारी, ऋतिक और सैफ का जोरदार एक्शन और राजू श्रीवास्तव की खबर को लेकर आई बड़ी खबर

प्रसिद्ध तमिल निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री की एक्शन-थ्रिलर 'विक्रम वेधा' का टीजर बुधवार को जारी हो गया है। सुनील पाल ने अपने दोस्त और सहयोगी राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में आशावान बने रहने का अनुरोध किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

'लाइगर' में माइक टायसन को कास्ट करने को लेकर निर्माता चार्मी कौर ने किया खुलासा

फोटो: IANS

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे-स्टारर फिल्म 'लाइगर' अपनी रिलीज के करीब है, फिल्म की निर्माता चार्मी कौर ने फिल्म में मुक्केबाज माइक टायसन को कास्ट करने के बारे में खुलासा किया है। चार्मी कौर ने 'मिड-डे' से कहा, "हमको माइक टायसन को साइन करने में 2 साल लग गए, कोविड-19 हमेशा बीच में आ जाता था, परंतु हमने बातचीत जारी रखी और आखिरकार हमने उन्हें साइन कर लिया।"

Published: 24 Aug 2022, 5:30 PM IST

'विक्रम वेधा' का टीजर हुआ जारी, फिल्म में ऋतिक और सैफ का जोरदार एक्शन

फोटो: IANS

प्रसिद्ध तमिल निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री की एक्शन-थ्रिलर 'विक्रम वेधा' का टीजर बुधवार को जारी हो गया है। तमिल ब्लॉकबस्टर के हिंदी रीमेक में वेधा के रूप में ऋतिक रोशन और विक्रम के रूप में सैफ अली खान हैं। 1 मिनट-46-सेकंड लंबे टीजर में दर्शकों को एक्शन से भरपूर कहानी की एक झलक है।

टीजर में कई सारे डायलॉग हैं। कई एक्शन सीक्वेंस और इमोशनल ड्रामा भी है। टीजर, 'विक्रम वेधा' के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने का वादा करता है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। माधवन और विजय सेतुपति अभिनीत तमिल मूल 2017 में एक बड़ी हिट थी।

Published: 24 Aug 2022, 5:30 PM IST

अभिनेता विक्रम ने अपने प्रशंसको को तकलीफ होने पर लिखा खास नोट

फोटो: IANS

अभिनेता विक्रम, जो अपने आगामी एक्शन एंटरटेनर, 'कोबरा' के प्रचार के लिए पूरे तमिलनाडु के दौरे पर हैं, उन्होंने त्रिची में अपने प्रशंसकों से होने वाली असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है, जो कि पूर्व फिल्म इवेंट से संबधित था।

प्रशंसकों द्वारा प्यार से 'चियां विक्रम' कहे जाने वाले विक्रम ने ट्विटर पर तमिल में लिखा, "मेरे प्रिय प्रशंसकों को मेरा दिल से धन्यवाद, जिन्होंने मेरी त्रिची की यात्रा के दौरान एक प्री-रिलीज इवेंट के लिए मुझ पर इतना प्यार बरसाया। 'कोबरा' जिसे शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है।"

"उसी समय, यह मेरे ध्यान में आया है कि कुछ समय के लिए एक अप्रिय वातावरण बना रहा। इसके लिए और असुविधा के लिए, मैं अपना खेद दर्ज करना चाहता हूं।"

Published: 24 Aug 2022, 5:30 PM IST

अल्लू अर्जुन के लिए कोरियोग्राफ करना मेरे लिए एक सपने जैसा : राजित देव

फोटो: IANS

कोरियोग्राफर राजित देव अरमान मलिक के नए गाने 'मेमू आगमू' के लिए अखिल भारतीय स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं, इसको लेकर उन्होंने अपना अनुभव भी साझा किया है। इसमें गायक अरमान मलिक ने के-पॉप बैंड टीआरआई के साथ सहयोग किया है। अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, राजित कहते हैं, "मैंने पहले अल्लू सर के साथ एक गाने पर काम किया है लेकिन मैं वैभवी मर्चेट का सहायक था। यह पहली बार है, जब मैंने उन्हें एक स्वतंत्र कोरियोग्राफर के रूप में कोरियोग्राफ किया। मेरे स्टाइल पर डांस करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "वह इतने विनम्र व्यक्ति हैं। विशाल स्टारडम के बावजूद, एक खूबसूरत दिल है जो गर्म और अद्भुत है।"

Published: 24 Aug 2022, 5:30 PM IST

राजू श्रीवास्तव को आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है : सुनील पाल

फोटो: IANS

प्रशंसित कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने दोस्त और सहयोगी राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से अपने पसंदीदा स्टार के स्वास्थ्य के बारे में आशावान बने रहने का अनुरोध किया है। उन्होंने यह भी कहा, "अगर श्रीवास्तव हालत में सुधार दिखाना जारी रखते हैं, जैसा कि वह पिछले कुछ दिनों से कर रहे हैं, तो उन्हें आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है।"

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा था, जब वह दक्षिणी दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

पाल ने कहा, "जहां तक मुझे पता है, राजू की प्रतिक्रिया सकारात्मक है और वह ठीक हो रहे हैं। बाकी सब प्रार्थना पर निर्भर करता है। हमें सकारात्मक सोचना होगा। उनका शरीर अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर रहा है। भगवान की कृपा से, अब वह स्थिर हैं। चलो, सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 24 Aug 2022, 5:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Aug 2022, 5:30 PM IST