मनोरंजन

सिनेजीवन: ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए वरुण, श्रद्धा ने कराया हॉट फोटोशूट, अर्जुन कपूर ने वीडियो शेयर कर कहा- जिंदगी...

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने बीते साल की यादों को दोहराने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए एक शानदार फोटोशूट कराया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

नए दशक में अपने सपनों को साकार करें : अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने बीते साल की यादों को दोहराने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "2019 आपने मुझे काफी कुछ सिखाया, जिंदगी तमाम उतार-चढ़ाव से भरी हुई है इस बात को याद दिलाया..मैं दुनिया की सैर पर गया, जिंदगी को जीया, हंसा, रोया..कुछ बेहद ही बेहतरीन यादें रहीं, कुछ ऐसी भी रहीं जिससे दिल दुखा। निजी तौर पर नए दशक में प्रवेश करने को लेकर मैं रोमांचित हूं..साल 2010 की शुरुआत में मैं दुनिया के लिए अंजान था, मेरे सामने कुछ खास मौके भी नहीं थे..आज इस दशक की समाप्ति पर मैं अपने 14वें फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। कई सारे उतार-चढ़ाव आए..मुझे एक पहचान मिली, अपनी मां और नानी को हमेशा के लिए खोया।"

Published: undefined

उन्होंने आगे लिखा, "जिंदगी एक रोलर कोस्टर झूले की तरह है, जिसकी सवारी हमें करनी ही है..जो कोई भी अभी इस पोस्ट को पढ़ रहा/रही है, मैं उनसे यही कहूंगा कि कभी हार न मानें, आलोचकों पर ध्यान न दें, खुद पर विश्वास रखें और वही करें, जिससे आपको खुशी मिले।"

Published: undefined

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के लिए वरुण, श्रद्धा ने कराया फोटोशूट

अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के लिए एक शानदार फोटोशूट कराया है। फैशन और सेलेब्रिटी फोटोग्राफर और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के निर्देशक रेमो डिसूजा के पुराने दोस्त विशाल सक्सेना ने इस फोटोशूट को अंजाम दिया है।

इंडस्ट्री में सक्सेना को एक ऐसे शख्स के तौर पर जाना जाता है, जिसने अपनी प्रतिभा और मेहनत से अपनी पहचान बनाई है। फोटोग्राफी के लिए उनके जुनून की झलक उनके काम में मिलती है।उनका कहना है कि वरुण और श्रद्धा उनके पसंदीदा हैं। इस शूट में वरुण को शर्टलेस अवतार में देखा जा सकता है, जबकि श्रद्धा फिल्म के अपने लुक में ही नजर आ रही हैं। विशाल बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं, जिनमें सलमान खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित सहित कई और हैं।

Published: undefined

धरती की सुरक्षा से संबंधित अभियान में शामिल हुईं भूमि, ईशा

नए साल के जश्न में जहां बॉलीवुड के अधिकतर सितारें अपने परिजनों व दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं, वहीं कुछ ऐसे भी सितारें हैं, जिन्होंने अपना ये वक्त कुदरत को सौंपा है। भूमि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें जलवायु परिवर्तन, प्रदूषण और ग्लोबल वॉर्मिग जैसी चीजों के लिए हम इंसान किस तरह से जिम्मेदार हैं, इस बारे में बताया गया है। इस वीडियो में भूमि को समुद्र तट से कचरा साफ करने के काम में सक्रियता से भाग लेते हुए भी देखा जा सकता है।

Published: undefined

वीडियो के कैप्शन में भूमि ने लिखा, "हमें आज बदलाव की जरूरत है और इसकी शुरुआत हमसे होती है। हमारे घर को संरक्षित करने की दिशा में कड़ी मेहनत करने वाले सभी हैशटैगक्लाइमैटवॉरियर्स को धन्यवाद। हमारी धरती, हमारे घर के साथ प्यार बरतने और इसके साथ खड़े होने की आवश्यकता है। चलिए हम सभी इस दिशा में काम करते हैं। नया साल मुबारक हो।"

इस दिशा में सहयोग करने वाली दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता हैं। उन्होंने विधायक आदित्य ठाकरे और अन्य नागरिकों के साथ मिलकर एक सफाई अभियान में हिस्सा लिया, जिसके चलते उनके प्रशंसकों ने उनकी खूब सराहना की।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined