मनोरंजन

दंगल' की छोटी 'बबीता' सुहानी भटनागर का 19 वर्ष की आयु में निधन, एम्स में चल रहा था इलाज

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, दवा के रिएक्शन के चलते सुहानी बीमारी से जूझ रही थी। उनका राष्ट्रीय राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज चल रहा था। वह अपनी बॉडी में फ्लूइड बनने का इलाज करा रही थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

2016 में रिलीज हुई आमिर खान स्टारर फिल्म 'दंगल' में छोटी बबीता फोगाट की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। वह 19 साल की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार फरीदाबाद के अजरौंदा श्मशान घाट में होगा।

Published: undefined

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, दवा के रिएक्शन के चलते सुहानी बीमारी से जूझ रही थी। उनका राष्ट्रीय राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज चल रहा था। वह अपनी बॉडी में फ्लूइड बनने का इलाज करा रही थीं। बताया जा रहा है कि कुछ वक्त पहले सुहानी भटनागर के पैर में चोट लगी थी। उनके पैर में हुए फ्रैक्चर के लिए उन्होंने ट्रीटमेंट करवाई। उनकी दवाइयों से उन्हें साइड इफेक्ट होने लगे। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की बॉडी में फ्लूइड बनने लगा था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है।

Published: undefined

बता दें कि सुहानी ने अपने कैरियर की शुरुआत आमिर खान की दंगल जैसी बड़ी फिल्म से की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय की खुब तारीफ हुई थी। सुहानी भटनागर के निधन पर आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने भी दुख जताया है। प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिसमें एक्टिंग के लिए सुहानी को स्टार बताया गया है। ये भी कहा गया कि एक्ट्रेस की मौत से प्रोडक्शन हाउस को झटका लगा है। वो उनके लिए स्टार थीं और हमेशा रहेंगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined