मनोरंजन

‘संजू’ कल होगी रिलीज, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा, फिल्म में संजय दत्त को नहीं दी गई क्लीन चिट

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘संजू’ 29 जून को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ‘संजू’ 

फिल्म ‘संजू’ शुक्रवार, 29 जून को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। फिल्म की कहानी को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के अच्छे और बुरे दिनों को दर्शाया गया है। उन्होंने यह साफ किया कि फिल्म में संजय दत्त को क्लीन चिट नहीं दी गई है।

फिल्म ‘संजू’ में अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने भी भूमिका निभाई है। मनीषा कोइराला ने फिल्म के प्रचार के दौरान मुंबई में मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं बहुत रोमांचित हूं कि मुझे फिर से राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिला।”

Published: 28 Jun 2018, 2:45 PM IST

फिल्म 'संजू' में अहम भूमिका निभाने वाली दिया मिर्जा फिल्म 'मदर इंडिया' का असली पोस्टर अभिनेता संजय दत्त को उपहार में देना चाहती हैं। दिया मिर्जा ने एक नीलामी में बोली लगाकर फिल्म 'मदर इंडिया' के असली पोस्टर को 145,000 रुपये में खरीदा है। गौरतलब है कि फिल्म ‘मदर इंडिया’ में संजय दत्त की मां लीड भूमिका में थीं।

फिल्म 'संजू' में दिया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर दिया मिर्जा भी काफी उत्साहित हैं।

Published: 28 Jun 2018, 2:45 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Jun 2018, 2:45 PM IST