मनोरंजन

कभी डिजायनर कपड़े खरीदने को पैसे भी नहीं होते थे, अब फैशन शो में रैंप पर चलती हैं तापसी पन्नू

फिल्म ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ में मजबूत किरदार निभाने से लेकर ‘जुड़वां-2’ में ग्लैमरस भूमिका निभाने तक, तापसी का करियर ग्राफ विविधतापूर्ण रहा है और वह भविष्य में भी इसे कायम रखना चाहती हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू

क्या तापसी पन्नू 'जुड़वां-2' की तरह और ग्लैमरस किरदार करना चाहेंगी, इस पर तापसी का कहना है कि, "मैं इसे बरकरार रखना चाहूंगी। मैं एक कलाकार हूं और एक कलाकार होने के नाते विविधता इसका हिस्सा है। मैं खुद को एक तरह की भूमिका तक सीमित नहीं रखना चाहती।"

तापसी ने लैक्मे फैशन वीक स्प्रिंग/समर 2018 के पहले दिन मुंबई में 'लेबल बाइ रितु कुमार' ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया। तापसी अपनी अगली फिल्म 'दिल जंगली' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं एक अभिनेत्री के रूप में रनवे पर चल रही हूं, न कि मॉडल के तौर पर..अगर मैं मॉडल की तरह रैंप वॉक करूंगी तो बेहद खराब लगूंगी क्योंकि मैं चेहरे को स्ट्रेट नहीं रख सकती। मैं जो भी कर रही हूं, उसका आनंद लेना पसंद करती हूं और मैं बस यही कर रही हूं।"

Published: 02 Feb 2018, 10:56 AM IST

इस ब्रांड के प्रति लगाव के बारे में तापसी ने कहा कि उनका इसके साथ जुड़ाव दिल्ली में कॉलेज के दिनों में हुआ। उन्होंने कहा कि दिल्ली में मेरे कॉलेज के दिनों में बहुत कम डिजाइनर हुआ करते थे और ज्यादातर के डिजाइनर परिधान जेब पर भारी पड़ते थे। यह एक ऐसा ब्रांड था, जिसके कपड़े मैं खरीद सकती थी, तो मैंने काफी पैसे बचाए और सबसे पहले इस ब्रांड का डिजाइनर परिधान पहना।

Published: 02 Feb 2018, 10:56 AM IST

अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें कुछ पसंद आ जाता है, तो फिर वह उसकी कीमत नहीं देखती, बल्कि खरीद लेती हैं। यह पूछे जाने पर कि फैशन को वह कैसे परिभाषित करती हैं तो उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि जब आपकी अपनी कोई स्टाइल होती है जो वह फैशन बन जाता है। फैशन कुछ इस तरह का नहीं होता है, जो आपके व्यक्तित्व पर हावी हो जाए। मुझे लगता है कि इसका आपके व्यक्तित्व के साथ अच्छे से सहजता के साथ संयोजन होना चाहिए, ताकि आपके व्यक्त्वि में निखार आए।"

Published: 02 Feb 2018, 10:56 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Feb 2018, 10:56 AM IST