मनोरंजन

रणबीर-आलिया की शादी : कृष्णा राज बंगले से चलकर इस बंगले में जाएगी बारात, कल के लिए है खास तैयारी

आलिया भट्ट की मेहंदी की रस्म बुधवार को होने के साथ ही सबका ध्यान उनके विवाह समारोह पर चला गया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार गुरुवार 14 अप्रैल को होने वाले विवाह समारोह के लिए तैयार हैं

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आलिया भट्ट की मेहंदी की रस्म बुधवार को होने के साथ ही सबका ध्यान उनके विवाह समारोह पर चला गया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार गुरुवार 14 अप्रैल को होने वाले विवाह समारोह के लिए तैयार हैं। कपूर परिवार के सदस्यों का बारात जुलूस मुंबई के चेंबूर स्थित कृष्णा राज बंगले (दिवंगत राज कपूर की पत्नी के नाम पर) से चलेगा और टोनी पाली हिल इलाके में स्थित रणबीर के बन रहे घर 'वास्तु' में शिफ्ट हो जाएगा। दोनों बंगले एक-दो किलोमीटर से भी कम दूरी पर हैं। यहां से बारात दुल्हन के घर के लिए रवाना होगी।

Published: 13 Apr 2022, 9:56 PM IST

रणबीर 2016 में चेंबूर में कपूर परिवार के पैतृक घर से वास्तु में चले गए थे। वास्तु के अंदरूनी हिस्से, संयोग से गौरी खान द्वारा डिजाइन किए गए हैं।

Published: 13 Apr 2022, 9:56 PM IST

दोनों स्थानों के बीच के हिस्से को पेड़ों से लटकी हुई बिजली के रंग-बिरंगे बल्बों से सजाया गया है। बारात की एक इमारत से दूसरी इमारत में सुचारु आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए 14 अप्रैल को पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी को तैनात किया जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 13 Apr 2022, 9:56 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Apr 2022, 9:56 PM IST