मनोरंजन

सिनेजीवन: नये फोटो के साथ रणवीर सिंह ने बिखेरा जलवा और जानें क्या है प्रियंका चोपड़ा का सपना

बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह ने एक शेयर की है। जिसमें वह काले पहनावे में नजर आ रहे हैं। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट कीं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने एक सपने के बारे में बताया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

प्रियंका का सपना, आइलैंड पर बोट में निक के साथ हों

Published: undefined

फोटो: IANS

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने एक सपने के बारे में बताया है। साथ ही यह भी बताया है कि उनके इस सपने में उनके पति और अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस शामिल हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह समुद्र तट पर धूप का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। वहीं फोटो में बैकड्रॉप में निक भी दिखाई दे रहे हैं और वो कुछ काम कर रहे हैं।

इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है, "सपना देख रही हूं कि आइलैंड पर एक बोट में अपने निक के साथ हूं।"

Published: undefined

रानी के जन्मदिन पर नई फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ऐलान

Published: undefined

फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। रविवार को रानी के 43वें जन्मदिन पर फिल्म का ऐलान किया गया। 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' एक देश के खिलाफ एक मां के संघर्ष को बयां करती है। फिलहाल यह फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। आशिमा छिब्बर इस फिल्म का निर्देशन करेंगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा, "मेरे बर्थडे को सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं हो सकता कि इस दिन इतनी अहम फिल्म की घोषणा की गई। यह शायद मेरे 25 सालों के करियर की सबसे अहम और स्पेशल फिल्मों में से एक है। 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' स्थिति के अनुसार इंसान के बदलने की एक सच्ची कहानी है और यह फिल्म सभी मांओं को समर्पित है।"

Published: undefined

आरएसवीपी मूवीज की फिल्म 'ए थर्सडे' में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी नेहा

Published: undefined

फोटो: IANS

आरएसवीपी मूवीज ने ब्लू मंकी फिल्म्स के साथ अपनी आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर 'ए थर्सडे' से नेहा धूपिया का लुक रिलीज कर दिया है। बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री एसीपी अल्वारेज नामक एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं जहां वह पैंट, शर्ट और ब्लेजर में अपने किरदार के लिए एकदम परफेक्ट दिख रही हैं, जिसे नेहा ने रॉल की हुई स्लीव्स, एविएटर्स और ऊपर बंधे बालो के साथ अपना यह लुक पूरा किया है।

फिल्म में एक बुद्धिमान प्ले स्कूल टीचर, नैना जेयसवाल की कहानी दिखाई गई है जो यामी गौतम द्वारा अभिनीत है और वह 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। पहली बार यामी को एक ग्रे किरदार में दिखाते हुए, नेहा फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगी।

Published: undefined

लॉकडाउन में बढ़े वजन को घटाने की कोशिश में जुटीं ऐनी मैरी

Published: undefined

फोटो: IANS

गायिका-गीतकार ऐनी मैरी ने लॉकडाउन में बढ़े हुए वजह को घटाने के लिए एक पर्सनल ट्रेनर को अपॉइंट किया है। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक द सन को दिए एक साक्षात्कार में गायिका ने कहा है, "मेरे ख्याल से मैं अपनी डबल चिन के लिए काफी मशहूर हूं। लोगों के द्वारा इसे देखे जाने के मामले में मैं कम्फर्टेबल हूं, लेकिन बात जब खुश रहने की आती है या बिना रूके काफी देर तक काम करने की आती है, तब मुझे परेशानी होने लगती है।"

वह आगे कहती हैं, "मुझे लगता है कि खुद को शेप में रखने का काम बहुत आसान है क्योंकि हम हमेशा स्टेज पर परफॉर्म करते हैं या जिस भी होटल में ठहरते हैं वहां जिम होता है।"

Published: undefined

नये फोटो के साथ रणवीर सिंह ने बिखेरा जलवा

Published: undefined

फोटो: IANS

बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह ने एक शेयर की है। जिसमें वह काले पहनावे में नजर आ रहे हैं। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट कीं। जिसमें काले रिप्ड जींस और चश्मे के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहने हैं।

हालांकि, रणवीर ने अपनी तस्वीरों के लिए कोई कैप्शन नहीं दिया। बता दें, अभिनेता की अब फिल्म '83' रिलीज होने वाली है। फिल्म 1983 के विश्व कप में भारत की बड़ी जीत के बारे में है।
कबीर खान द्वारा निर्देशित '83' में रणवीर की पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी हैं।
वह 'जयेशभाई जोरदार' और रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में भी दिखाई देंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined