मनोरंजन

पर्दे पर पहली बार बॉलीवुड के इस हैंडसम हीरो को किस करेंगी तमन्ना भाटिया!

एक शो के दौरान तमन्ना ने कहा कि वो किसी एक्टर को किस नहीं करेंगी। लेकिन जब बात आई इस बॉलीवुड स्टार की तो वो इस शर्त को छोड़ने को तैयार हो गईं। जिसे वो किस करने को तैयार हैं वो स्टार है बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले रितिक रोशन।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बॉलीवुड और साउथ के फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। तमन्ना ने इस बात का खुलासा फेमसली फिल्मफेयर शो के दौरान किया है। दरअसल तमन्ना अपनी फिल्मों में यह शर्त रखती हैं कि वह किसी भी ऐक्टर को किस नहीं करेंगी। लेकिन एक ऐक्टर के लिए वो अपनी यह शर्त छोड़ने को तैयार हैं।

इस शो के दौरान भी तमन्ना ने यही कहा कि वो किसी एक्टर को किस नहीं करेंगी। लेकिन जब बात आई इस बॉलीवुड स्टार की तो वो इस शर्त को छोड़ने को तैयार हो गईं। जिसे वो किस करने को तैयार हैं वो स्टार है बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले रितिक रोशन।

तमन्ना ने कहा, "पर्दे पर मैं किसिंग सीन नहीं करती हूं। तो यह वास्तव में मेरे अनुबंध का एक हिस्सा होता है। लेकिन, मैं अपने दोस्तों से मजाक में कहती रहती हूं कि ऋतिक रोशन के साथ, हां मैं यह करूंगी।"

तमन्ना ने आगे कहा, “मैं रितिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हूं। कुछ दिनों पहले मैं उनसे मिली और बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी। मैंने उनसे कहा हाय, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आपसे मिलकर बहुत खुश हूं। और इसके बाद मुझे नहीं पता था कि क्या बात करनी है। इसके बाद रितिक थोड़ा आगे बढ़े और वापस मुड़े। उन्होंने कहा कि क्या तुम्हें पिक्चर लेनी है तो मैंने कहा, हां मुझे पिक्चर लेनी है। उस समय मैं खुद को 16 साल की लड़की जैसा महसूस कर रही थी।“

Published: 02 Mar 2019, 6:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Mar 2019, 6:30 PM IST