मनोरंजन

'जवान' का जलवा, रिलीज हुई फिल्म, दर्शकों को शाहरुख ने बनाया दीवाना, पढ़ें कैसा है रिव्यू

शाहरुख खान फिल्म में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में शाहरुख के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।

फिल्म जवान रिलीज हुई।
फिल्म जवान रिलीज हुई। फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान भारत समेत दुनियाभर में रिलीज हो गई है। सुबह से ही फिल्म के शो शुरू हो गए हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में एक मजबूत मैसेज दिया गया है। कई मुद्दों पर इस फिल्म में खुलकर बात की गई है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में हैं।

शाहरुख खान फिल्म में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में शाहरुख के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख गंजे नजर आ रहे हैं। अपने फिल्म करियर में पहली बार शाहरुख इस रोल के लिए गंजे हुए हैं।

Published: undefined

फिल्म का रिव्यू कैसा है?

फिल्म जवान पहले सीन से ही शानदार दिख रही है। गंजे लुक में शाहरुख खास नजर आ रहे हैं। शाहरुख के एक्शन सीन भी फिल्म में जबरदस्त हैं। नयनतारा फिल्म में बहुत खूबसूरत लगी हैं। उनके अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है। सान्या मल्होत्रा का रोल छोटा है।

विजय सेतुपति साउथ की तरह बॉलीवुड में भी लोगों को प्रभावित करने में कामयाब हुए हैं। उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में किसानों की खुदकुशी पर खुलकर बात की गई है। फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई दिखाई गई है। दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस भी है। फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट और लिखा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined