मनोरंजन

सिद्धार्थ-कियारा की शादी से पहले वायरल हुआ यह डांस वीडियो? कपल ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं कियारा आडवाणी गोल्डन कलर के लहंगे में डीजे की धुन पर डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड के लव बर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज (7 फरवरी) सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस सज-धजकर तैयार है। वहीं शादी की तैयारियों के बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दोनों के फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर पहले लोगों को लगा कि  यह दोनों के संगीत का वीडियो है। लेकिन यह वीडियो सिद्धार्थ और कियारा के फिल्म शेरशाह के को एक्टरस अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिस्पेशन का है।

Published: undefined

इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं कियारा आडवाणी गोल्डन कलर के लहंगे में डीजे की धुन पर डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं। कपल डांस फ्लोर पर दिल खोलकर थिरकते देखे जा रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को बेशुमार प्यार दे रहे हैं।

Published: undefined

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब सो थोड़ी देर बाद सात फेरे लेकर एक दूजे के होने जा रहे हैं। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद दो रिसेप्शन देने वाले हैं। एक दिल्ली में सिद्धार्थ के फैमिली एंड फ्रेंड्स के लिए और दूसरा मुंबई में कियारा के फैमिली एंड फ्रेंड्स और फिल्म इंडस्ट्री के लिए।   

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined