देश

प्रयागराज में जहरीली शराब से 6 की मौत, प्रियंका बोलीं- यूपी सरकार शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से हो हरी मौतों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है। प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्विटर पर तीन जिलों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "यूपी में लखनऊ, फिरोजाबाद, हापुड़, मथुरा, प्रयागराज समेत कई जगहों पर जहरीली शराब से मौतें हुई हैं। आगरा, बागपत मेरठ में जहरीली शराब से मौतें हुई थीं। आखिर क्या कारण है कि कुछ दिखावटी कदमों की बजाय सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है? कौन जिम्मेदार है।"

Published: 21 Nov 2020, 1:21 PM IST

बता दें कि यूपी में इन दिनों जहरीली शराब से मौतें थम नहीं रही है। लखनऊ, मथुरा के बाद प्रयागराज में मामला सामने आया है। संगम नगरी प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं। सभी बीमारों को नजदीकी स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना जिले के फूलपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई है। प्रशासन ने शराब के ठेके को सील कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 21 Nov 2020, 1:21 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 21 Nov 2020, 1:21 PM IST