देश

बांग्लादेश में 2 ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर 

बांग्लादेश के ब्राह्मणबारिया जिले में दो यात्री गाड़ियों के आपस में टकरा जाने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल है। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बांग्लादेश के ब्राह्मणबाड़िया जिले में मंगलवार को दो यात्री ट्रेनों के बीच आमने-सामने की टक्कर के बाद कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। अखौरा रेलवे पुलिस के प्रमुख श्यामल कांति दास के हवाले से बीडीन्यूज 24 ने बताया कि सिलहट से चटगांव जाने वाली उदयन एक्सप्रेस की मंगलवार तड़के 2.15 बजे चटगांव से ढाका जाने वाली टुर्ना निशिता से मोंडोभाग रेलवे स्टेशन पर टक्कर हो गई।

Published: 12 Nov 2019, 10:47 AM IST

उपायुक्त हयात-उद-दौला खान के अनुसार, नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती है। इस दुर्घटना के बाद चटगांव और सिलहट के साथ ढाका का रेल लिंक प्रभावित हुआ। जिले के पुलिस प्रमुख मोहम्मद अनीसुर रहमान ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है क्योंकि 28 घायलों में से कई की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Published: 12 Nov 2019, 10:47 AM IST

पुलिस ने बताया कि यह घटना स्थानीय समयानुसार रात दो बजे घटी, जब उदयन एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ रही थी कि तभी उसकी टक्कर एक अन्य ट्रेन से हो गई। इसमें दो कोच बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

(आईएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 12 Nov 2019, 10:47 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 Nov 2019, 10:47 AM IST