देश

केजरीवाल का दावा- 'आप' के अहमदाबाद कार्यालय में मारी गई रेड, गुजरात पुलिस ने किया इनकार

आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया है कि गुजरात पुलिस ने रविवार को अहमदाबाद में उसके स्टेट यूनिट के ऑफिस की तलाशी ली थी। इस दावे का खंडन अब खुद अहमदाबाद पुलिस ने किया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया है कि गुजरात पुलिस ने रविवार को अहमदाबाद में उसके स्टेट यूनिट के ऑफिस की तलाशी ली थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गढ़वी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, बीजेपी डरी हुई है, क्योंकि गुजरात में आप को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, आप के पक्ष में लहर है, दिल्ली के बाद गुजरात में 'आप' के दफ्तर की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ नहीं मिलेगा।

Published: undefined

आप के स्टेट यूनिट के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने सोमवार सुबह एक ट्वीट में दावा किया, नवरंगपुरा थाना के कर्मचारी हितेश, पाराश और एक तीसरे अज्ञात व्यक्ति ने कार्यालय का दौरा किया।

इस दावे का खंडन अब खुद अहमदाबाद पुलिस ने किया है। रविवार रात आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इसुदान गढ़वी ने ट्वीट किया, ''गुजरात पुलिस ने आप कार्यालय में दो घंटे तक तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।'' इन सभी दावों को खारिज करते हुए अहमदाबाद शहर के पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने आईएएनएस को बताया, आप कार्यालय में कोई तलाशी नहीं ली गई।

Published: undefined

वहीं बीजेपी ने आप पर निशाना साधा है और पुलिस तलाशी के सीसीटीवी फुटेज साझा करने की मांग की है। पार्टी के मीडिया समन्वयक याग्नेश दवे ने मीडिया से कहा, मुझे पता है, आप कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, अगर पुलिस ने तलाशी ली होती, तो उसे अपने दावों के समर्थन में सीसीटीवी फुटेज साझा करती।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined