देश

योगी राज में उत्तर प्रदेश भ्रष्टाचार, अपराध और बेरोजगारी के त्रिदंश का हुआ शिकार: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि आजादी के बाद अर्थव्यवस्था के इस सबसे बुरे दौर में जब लोगों के हाथों में पैसा नहीं है, काम-कारोबार अपने निम्नतम स्तर पर है, ऐसे में भ्रष्टाचार और अपराध का भाजपाई संरक्षण एक बड़े जनाक्रोश को जन्म दे रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश इस वक्त भ्रष्टाचार, अपराध और बेरोजगारी के त्रिदंश का शिकार है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश इस वक्त भ्रष्टाचार, अपराध और बेरोजगारी के त्रिदंश का शिकार है। आजादी के बाद अर्थव्यवस्था के इस सबसे बुरे दौर में जब लोगों के हाथों में पैसा नहीं है, काम-कारोबार अपने निम्नतम स्तर पर है, ऐसे में भ्रष्टाचार और अपराध का भाजपाई संरक्षण एक बड़े जनाक्रोश को जन्म दे रहा है।”

Published: undefined

इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “नीति आयोग की रिपोर्ट में स्वास्थ्य के पैमाने पर उत्तर प्रदेश का निम्नतम आना यह दर्शाता है कि बीजेपी राज में किस प्रकार स्वास्थ्य और चिकित्सा सेवाएं उपेक्षित हुई हैं। राजनीति के नाम पर एम्बुलेंस सेवाएं भी सुचारु नहीं हैं। गोरखपुर देश भर में स्वास्थ्य सेवाओं की दुर्गति की राजधानी बन गया है।”

Published: undefined

अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर ऐसे समय में निशाना साधा है, जब प्रदेश में कई जगहों से आपराधिक खबरें सामने आ रही हैं। अभी बीते 27 अगस्त को ही अंबेडकरनगर के टांडा के छज्जापुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बैंक में फायरिंग कर 38 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए थे। दिनदहाड़े फायरिंग से इलाके के लोग दहशत में आ गए थे। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल