देश

शरद पवार के आवास पर हमले का मामला, वकील को 2 दिनों की पुलिस रिमांड पर और 109 अन्य को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर शुक्रवार को किए गए हमले के मामले में एमएसआरटीसी के कर्मचारियों के वकील गुणरतन सदावर्ते को 11 अप्रैल तक दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मुंबई की एक अदालत ने शनिवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर शुक्रवार को किए गए हमले के मामले में महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के कर्मचारियों के वकील गुणरतन सदावर्ते को 11 अप्रैल तक दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। उसी घटनाक्रम के आरोप में गिरफ्तार किए गए 109 अन्य एमएसआरटीसी कर्मचारियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और वे जल्द ही जमानत के लिए आवेदन करने के हकदार होंगे।

Published: 09 Apr 2022, 8:46 PM IST

सदावर्ते पर कुछ दिन पहले कर्मचारियों को अपने भाषण के जरिए भड़काने का आरोप है और उन्हें मुख्य आरोपी बनाया गया है। आरोप लगाया गया है कि उन्होंने परिवहन निगम की समस्याओं पर महा विकास अघाड़ी सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए पवार के घर पर हमला करने की योजना बनाई थी।

Published: 09 Apr 2022, 8:46 PM IST

एमएसआरटीसी कर्मचारी संघ राज्य सरकार के साथ नकदी-संकट वाले निगम के विलय की मांग को लेकर नवंबर से संघर्षरत है। हालांकि इसकी ओर से यह भी कहा गया है कि वह बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेशों का पालन करेगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 09 Apr 2022, 8:46 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 09 Apr 2022, 8:46 PM IST