देश

बिहार: ‘सुशासन बाबू’ के राज में फिर हुई मॉब लिंचिंग, डीजल चुराते युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

डीजल चुराते हुए युवक को लोगों ने रंगे हाथों चोरी पकड़ लिया और बिना कुछ सुने बेरहमी से उसे मरना पीटना शुरू कर दिया। भीड़ ने उस युवक को इतना मारा कि वह अधमरा होकर जमीन पर गिर गया। युवक को मरता देख कर भीड़ में मौजूद लोग उसे वहीं छोड़कर भाग गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में सुशासन बाबू के राज में कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। राज्य में आए दिन भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां डीजल चोरी करने के आरोप में भीड़ ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक युवक सड़क के किनारे खड़ी एक गाड़ी से डीजल चुरा रहा था और तभी लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ा था।

Published: undefined

दरअसल बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के नयका रोड के पास रोजाना सड़क के किनारे काफी सारे ट्रक और बड़ी गाड़ियां खड़ी होती हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात को एक युवक गाड़ी से डीजल चुरा रहा था। वहां मौजूद लोगों ने उस युवक को रंगे हाथों चोरी करते पकड़ लिया और बिना कुछ सुने बेरहमी से उसे मरना पीटना शुरू कर दिया। भीड़ ने उस युवक को इतना मारा कि वह अधमरा होकर जमीन पर गिर गया। युवक को मरता देख कर भीड़ में मौजूद लोग उसे वहीं छोड़कर भाग गए।

Published: undefined

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक खून से लथपथ मरणासन्न की स्थिति में पड़ा हुआ था। युवक की सांसें चल रही थीं। पुलिस ने उसे तुरंत पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Published: undefined

कटिहार में रंगदारी देने से मना करने पर लिंचिंग

बता दें कि बिहार में इस तरह की घटनाएं आम होती जा रही हैं। अभी सोमवार को कटिहार जिले में रंगदारी देने से मना करने के बाद जमाल नाम के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना शहर के लाभा पुल के पास हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है। मृतक की पहचान हाजीपुर निवासी मोहम्मद जमाल के रूप में हुई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ