देश

बिहार: 10 घंटों में 10 हत्याओं पर तेजस्वी यादव बोले- अपनी ही सरकार के आंकड़ों को झुठला देते हैं सीएम नीतीश

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर कहा, “नीतीश जी से क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म पर सवाल करेंगे तो वह बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे। वह आत्ममुग्धता में अपनी ही सरकार के आंकड़ों को झुठला देते हैं।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘3C’ यानी अपराध, भ्रष्टाचार और धर्मनिरपेक्षता को लेकर आड़े हाथों लिया और कहा कि नीतीश कुमार से मीडिया अगर इन तीन मुद्दों पर सवाल करेगा तो वह बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे।

Published: undefined

तेजस्वी यादव ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से नीतीश कुमार पर निशाना साधा, "नीतीश जी से क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म पर सवाल करेंगे तो वह बौखलाहट में मीडिया को ही प्रवचन देने लगेंगे। वह आत्ममुग्धता में अपनी ही सरकार के आंकड़ों को झुठला देते हैं। क्या वह अपराध, भ्रष्टाचार और दंगों के आंकड़ों को नकार सकते हैं? कौन है इसका जिम्मेदार?"

Published: undefined

इससे पहले तेजस्वी ने अपनी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, "नीतीश कुमार जी को कुछ नहीं कहना अन्यथा वह विपक्ष सहित मीडिया व जनता को फिर कहेंगे कि इन सभी को ए, बी, सी, डी और क, ख, ग, घ का भी ज्ञान नहीं है, क्योंकि अपराध, लूट, हत्या, दुष्कर्म, अपहरण और भ्रष्टाचार का सारा विशेष ज्ञान रस तो उन्हीं की सरकार को प्राप्त है। यही लोग तो इनके विशेषज्ञ हैं।"

Published: undefined

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, "सहरसा, बेगूसराय, सिवान, दरभंगा, पूर्णिया, पटना, बेतिया और मधुबनी जिलों में कुल मिलाकर आज सुशासन छाप गुंडों ने 10 लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। अनैतिकवादी मुख्यमंत्री से सवाल पूछेंगे तो वह मीडिया पर ही भड़क जाएंगे और भगोड़े उपमुख्यमंत्री अपराधियों के पैरों में गिर गुहार लगाएंगे।"

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि विपक्ष राज्य की विधि व्यवस्था को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है। गौरतलब है कि नीतीश कुमार कई बाार तीन सी यानी अपराध, भ्रष्टाचार और धर्मनिरपेक्षता को लेकर कभी समझौता नहीं करने की बात कही है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined