देश

'असली मुद्दे से भटकाने के लिए OBC को लेकर हंगामा कर रही बीजेपी', अधीर रंजन बोले- हिम्मत है तो मीडिया के सामने...

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, इसका ओबीसी से कोई लेना-देना नहीं है। न तो मोदी और न ही स्मृति ईरानी को ओबीसी समुदाय का 'ठेकेदार' बनना चाहिए। वे ओबीसी के नाम पर राजनीति करना चाहते हैं और कुछ नहीं.. वे राहुल गांधी से दूर भाग रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी ओबीसी के नाम पर केवल राजनीति कर रही है और उसे उनकी कोई चिंता नहीं है। चौधरी ने कहा, इसका ओबीसी से कोई लेना-देना नहीं है। न तो मोदी और न ही स्मृति ईरानी को ओबीसी समुदाय का 'ठेकेदार' बनना चाहिए। वे ओबीसी के नाम पर राजनीति करना चाहते हैं और कुछ नहीं.. वे राहुल गांधी से दूर भाग रहे हैं। पीएम मोदी ने आज स्मृति ईरानी को तैनात किया है। अगर वह 'नहीं' कहती है, तो उसकी नौकरी चली जाएगी।

Published: undefined

उन्होंने संसद में नहीं बोलने और मीडिया से बचने के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, असली मुद्दों के साथ हमारे पास आइए..अगर आप (पीएम मोदी) में हिम्मत है तो मीडिया के सामने बैठिए और उनसे कहिए कि आपसे कुछ भी पूछें।

Published: undefined

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, असलियत ये है कि मोदी-अडानी के संबंधों की परत खुल रही है। दिक्कत ये है कि अडानी पर जो सवाल राहुल जी ने पूछे थे, उनका जवाब मोदी जी और बीजेपी के पास नहीं है। इसलिए बीजेपी मुद्दे को भटकाने के लिए ओबीसी से लेकर तमाम ड्रामे करने में लगी हुई है। श्रीनेत ने पूछा कि, ये कौन सी प्रेमकथा है कि हर लोकलाज को ताक पर रखकर देश के पीएम, मंत्री-सांसद अडानी को बचा रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined