देश

सीएम भूपेश बघेल बोले- सांप्रदायिकता फैलाने में माहिर है बीजेपी, आ गया PM मोदी और CM योगी के जाने का समय

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हिजाब विवाद में भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए रविवार को कहा कि वह सांप्रदायिकता फैलाने में माहिर है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जाने का समय आ गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हिजाब विवाद में भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए रविवार को कहा कि वह सांप्रदायिकता फैलाने में माहिर है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जाने का समय आ गया है। बघेल चुनाव प्रचार अभियान के लिए कानपुर में हैं।

Published: undefined

उन्होंने हिजाब विवाद में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने इसे शुरू किया है, वे इसका परिणाम नहीं जानते हैं। इस मुद्दे पर उस कॉलेज के प्रिंसिपल को छात्रा के परिजनों को बुलाकर उनसे बात करनी चाहिए थी।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि निस्संदेह पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। अन्य पार्टियां धर्म और जाति के आधार पर वोट मांग रहीं हैं जबकि कांग्रेस आम आदमी के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है।

Published: undefined

बघेल ने कहा कि कांग्रेस का मुख्य मसला है कि किसानों को अपनी फसल के लिए उचित कीमत मिले, बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिले और महिलाओं को सम्मान मिले। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का 'लड़की हूं,लड़ सकती हूं ' नारे से महिलाओं में आत्मविश्वास जगा है और जरूर ही एक बदलाव आयेगा।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि हिमाचल उप चुनाव हारने के बाद भाजपा सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम घटाये। अगर महंगाई को नियंत्रित करना है तो भाजपा को हराना होगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined