देश

गाजियाबाद में युवक-युवती ने परिजनों की रजामंदी से की शादी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘लव जिहाद’ के नाम पर किया हंगामा

गाजियाबाद में परिजनों की रजामंदी से हुई युवक-युवती की शादी का ‘लव जिहाद’ के नाम पर विरोध करने बीजेपी कार्यकर्ता पहुंच गए। हंगामा कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया गाजियाबाद में ‘लव जिहाद’ के नाम पर विरोध-प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश में ‘लव जिहाद’ के नाम पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा जारी है। ताजा मामला गाजियाबाद का है। जिले के राजनगर में युवक और युवती ने अपनी मर्जी से शादी करने के बाद 22 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया था। यह खबर जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को लगी, वे बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने पहले तो बीजेपी कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए। आखिरकार पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Published: undefined

युवक और युवती दोनों ही संभ्रांत परिवारों से आते हैं। युवती गाजियाबाद के पूर्व जिलाधिकारी की पोती है और पेशे से डॉक्टर है, जबकि युवक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करता है। अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाले युवक-युवती का लंबे समय से प्रेम-संबंध था। दोनों की शादी परिजनों की रजामंदी से हुई है। इसके बावजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शादी को लेकर हंगामा कर दिया। इस घटना के बाद युवती के पिता ने 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ कविनगर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined