देश

कमला मिल हादसे को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को लगाई फटकार

मुबंई पुलिस ने कमला मिल्स हादसे में 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है। नए गिरफ्तार आरोपियों में दिनेश महाले बीएमसी में सब इंजीनियर है, जबकि संदीप शिंदे दमकल विभाग में असिस्टेंट डिविजनल अफसर है। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  कमला मिल मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को लगाई फटकार

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कमला मिल्स हादसे को लेकर में महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के कामकाज के तरीकों पर नाराजगी जताते हुए फटकार लगाई है। कोर्ट ने बीएमसी को आदेश दिया है कि वह इस घटना की जांच के लिए नियुक्त की गई समिति को तत्काल बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराए।

Published: undefined

बॉम्बे हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान जांच समिति में शामिल तीन लोगों का नाम भी महाराष्ट्र सरकार ने बंद लिफाफे में कोर्ट को सौंपा है। मुंबई पुलिस ने 28 फरवरी को भोईबाड़ा कोर्ट में 2700 पन्‍नों की चार्जशीट दायर की है। 12 आरोपियों के खिलाफ यह चार्जशीट दायर की गई है।

मुबंई पुलिस ने कमला मिल्स आग हादसे में 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है। नए गिरफ्तार आरोपियों में दिनेश महाले बीएमसी में सब इंजीनियर है, जबकि संदीप शिंदे दमकल विभाग में असिस्टेंट डिविजनल अफसर है।

29 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल में लगी भीषण आग में 14 लोगों की मौत हो गई थी और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मुंबई फायर ब्रिगेड ने शुरुआती जांच में कहा था कि मोजो बिस्त्रो रेस्टोरेंट के हुक्के से लगी आग फैलते-फैलते क्लब वन तक जा पहुंची थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined