देश

मायावती का योगी पर हमला, कहा- 2 साल से बीजेपी के मंत्री खुद पर लगे मुकदमे हटवाने में थे व्यस्त 

मायावती आजकल अच्छे दिनों और गरीबों के खातों में आने वाले15 लाख रुपयों वाले बीजेपी के चुनावी वादों को लेकर पीएम मोदी पर ट्विटर के जरिये कटाक्ष करती रहती हैं। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बसपा सुप्रीमों मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उत्तर प्रदेश में सरकार के 2 साल पूरे हो चुके हैं और ऐसे में दो साल से प्रदेश के दंगा मुक्त रहने के बीजेपी के दावे पर कटाक्ष करते हुए मायावती ने कहा, "बीजेपी का दावा कि यूपी 2 वर्षों में दंगा-मुक्त रहा अर्द्धसत्य। इस दौरान बीजपी के सभी महार्थी मंत्री व नेतागण आदि अपने उपर से जघन्य आपराधिक मुकदमे हटाने में ही ज्यादा व्यस्त रहे।"

इसके अलावा मायावती ने पिछले दो सालों में प्रदेश में हुई मॉब लिंचिंग की भी बात कही। मायावती ने कहा, "माब लिंचिंग आदि को क्यों भूल गये जिससे देश शर्मसार हुआ और अन्ततः माननीय कोर्ट को दखल देना पड़ा।"

Published: undefined

इससे पहले भी मायावती बीजेपी और पीएम मोदी पर ट्वीट के जरिये कटाक्ष करती रही हैं। कुछ दिन पहले मायावती ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि सादा जीवन उच्च विचार का नारा देने वाले मोदी वास्तव में खुद शाही जीवन बिताते हैं। मायावती ने यह भी कहा कि पिछले चुनाव में मोदी जी ने खुद को चाय वाला बताकर अपना प्रचार किया था और अब लगभग 5 साल बाद वे खुद को चैकीदार बता कर खुद को प्रोमोट कर रहे हैं। मयाववती ने कहा , "देश सच में बदल रहा है।"

Published: undefined

एक और ट्वीट में मायावती ने पीएम मोदी के अच्छे दिन लाने और गरीबों के खातों में 15 लाख रुपये भिजवाने के पुराने चुनावी वादें याद दिलाते हुए कहा, " पीएम श्री मोदी इस चुनाव में कोई भी नया लोकलुभावन वादा करने सेे पहले पिछले चुनावी वादे खासकर अच्छे दिन लाने व 20 लाख रुपये गरीबों को देने के वादे का सही हिसाब-किताब जनता को क्यों नहीं दे रहे हैं? आरएसएस को भी माफी नहीं है क्योंकि इन्होंने भी बीजेपी के लिये खुलकर वोट मांगे थे।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined