देश

हार के डर से बीजेपी में हाहाकर, सत्ता के लिए मोदी ने सारी मर्यादाओं को किया तार तार

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी पर टिप्पणी करने के लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा “लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए सत्ता के लिए भूखे मोदी ने अपने चुनाव प्रचार में सारी मर्यादाओं को लांघ दिया है।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी पर टिप्पणी करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा कि मोदी ने सत्ता में रहने की अपनी लालसा के लिए ओछेपन की सारी हदें पार कर दी हैं।

Published: undefined

अमरिंदर सिंह ने पंजाब के खटकर कलां में पत्रकारों से कहा, "लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए सत्ता के लिए भूखे मोदी ने अपने चुनाव प्रचार में सारी मर्यादाओं को लांघ दिया है।"

Published: undefined

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी की टिप्पणियां उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाती हैं। प्रधानमंत्री मोदी की इस बयान की चहुंओर निंदा इस बात को दिखाता है कि कोई भी व्यक्ति या राजनैतिक संस्थान, जो चुनाव को एक गंभीर लोकतांत्रिक प्रक्रिया समझता है, वह इस आधारहीन प्रोपेगेंडा का समर्थन नहीं करेगा।

Published: undefined

स्कूल में राजीव गांधी के वरिष्ठ रहे सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री को अपने लिए अबतक का सबसे सभ्य, ईमानदार और विनम्र व्यक्ति करार दिया।

Published: undefined

अमरिंदर ने कहा, "राजीव ने देश के लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी और हमारे मौजूदा प्रधानमंत्री गत पांच वर्षो से संभाल रहे कुर्सी की मर्यादा का ख्याल नहीं करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री का नाम उनके द्वारा बनाए गए निम्न स्तर के चुनाव प्रचार में घसीट रहे हैं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined