देश

इस मुद्दे पर राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी का किया समर्थन! फोटो शेयर कर बोले- मेरा भी सपोर्ट  

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गैस सिलेंडर के बढ़े दाम पर मोदी सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार के तुरंत बाद केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम में भारी बढ़ोतरी कर दी। जिसके बाद से कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार को घेरा है।राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है।

Published: undefined

दरअसल राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की एक पुरानी फोटो ट्वीट की है, जिसमें स्मृति ईरानी और बीजेपी कार्यकर्ता गैस सिलेंडर के साथ जोरदार विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। यह स्मृति ईरानी की उस समय की तस्वीर है, जब केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार थी।

Published: undefined

यूपीए शासन काल में जब भी गैस सिलेंडर के दाम बढ़ता तो बीजेपी के नेता जोरदार विरोध प्रदर्शन किया करते थे। स्मृति ईरानी ने भी गैस सिलेंडर लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरी थीं और विरोध प्रदर्शन किया था। उस समय विरोध करते उनकी तस्वीर की बहुत चर्चा रही। अब उसी तस्वीर को ट्वीट कर राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी पर तंज कसा है।

Published: undefined

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘मैं एलपीजी सिलेंडर के दाम 150 रुपये बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के इन सदस्यों से सहमत हूं।’ राहुल गांधी ने मोदी सरकार से गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के फैसले को वापस लेने को भी कहा है।

Published: undefined

बता दें कि पिछले कई महीनो से गैस सिलेंडर के दाम लगातार बढ़ाए जा रहे हैं। बुधवार को भी आम आदमी की जेब पर हमला बोलते हुए बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 150 रुपये का इजाफा किया था। अब उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर के लिए दिल्ली में 144.50 रुपये, कोलकाता 149 रुपये, मुंबई में 145 रुपये और चेन्नई में 147 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined