देश

कांग्रेस ने पीएम मोदी से कहा- धन्यवाद प्रधानमंत्री जी, हम आगे भी ऐसी हद करते रहेंगे...

कांग्रेस ने मंगलवार को ट्वीट कर पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोरोना काल में जब लोगों को सबसे ज्यादा मदद की जरूरत थी, तो कांग्रेसी योद्धा उन्हें मदद की हद कर रहे थे। और हम आगे भी ऐसी हद करते रहेंगे।

फोटो: लोकसभा
फोटो: लोकसभा 

रलोकसभा में सोमवार को पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव का उत्तर दिया। इस दौरान उन्होंने कोरोना काल में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए कामों पर भी सवाल उठाए। अब लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण पर कांग्रेस ने एक वीडियो के जरिए पटलवार किया है। कांग्रेस ने मंगलवार को ट्वीट कर पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोरोना काल में जब लोगों को सबसे ज्यादा मदद की जरूरत थी, तो कांग्रेसी योद्धा उन्हें मदद की हद कर रहे थे। और हम आगे भी ऐसी हद करते रहेंगे।

Published: 08 Feb 2022, 12:40 PM IST

कांगेस ने ट्वीट कर लिखा, 'धन्यवाद प्रधानमंत्री जी, हम ऐसी हद करते रहेंगे। जब आप देशवासियों को ऑक्सीजन से तड़पा रहे थे, जब ऑक्सीजन देने में विफल हो चुके थे। उस समय कांग्रेसी योद्धा हद कर रहे थे- मदद की हद कर रहे थे, ऑक्सीजन पहुंचाने की हद कर रहे थे।'

Published: 08 Feb 2022, 12:40 PM IST

कांग्रेस ने अपने पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें पीएम मोदी कह रहे हैं कि कोरोना काल में कांग्रेस ने तो हद ही कर दी। इसके बाद वीडियो में कांग्रेस द्वारा कोरोना काल में किए गए मदद के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। इस वीडियो के जरिए बताया गया है कि कांग्रेस ने कोरोना काल में लोगों की कैसे और किस तरह से मदद की गई। इसमें बताया गया है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं इस दौरान कितने ऑक्सीजन सिलेंडर, कितने मास्क और कितने बेड लोगों को मुहैया करवाए।

Published: 08 Feb 2022, 12:40 PM IST

इससे पहले लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण पर विपक्ष के नेता कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी कोरोना की स्थिति को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान पीएम ने अचानक तालाबंदी की घोषणा की थी। प्रवासी मजदूरों के लिए कोई भोजन उपलब्ध नहीं था। कई प्रवासी श्रमिक पैदल घर लौटे और कई लोगों की जान चली गई।

Published: 08 Feb 2022, 12:40 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Feb 2022, 12:40 PM IST