देश

भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की साजिश! कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर सबूत के साथ BJP पर साधा निशाना

पार्टी नेता जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बीजेपी डर गई है और अब फेक न्यूज और वीडियो के जरिए यात्रा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की कोशिश में लगी हुई है। पार्टी नेता जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बीजेपी डर गई है और अब फेक न्यूज और वीडियो के जरिए यात्रा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। पार्टी ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बीजेपी के आरोपों का जवाब है।

Published: undefined

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा के 109 दिन पूरे हो गए हैं और इस यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर बीजेपी के होश उड़े हुए हैं। श्रीनेत ने कहा कि भीड़ को देखकर बीजेपी बौखला गई है, लेकिन वो इतने बौखला जाएंगे ये हम भी नहीं जानते थे। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जहां करोड़ों लोग दलगत राजनीति से उपर उठकर भारत को जोड़ने में लगे हुए हैं, वहीं बीजेपी ने इस यात्रा को बदनाम करने में और झूठ बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। श्रीनेत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जब बीजेपी के नेता कंबल ओढ़ कर देश को तोड़ने में लगे हैं, तब राहुल गांधी इस कड़ाके की ठंड में महात्मा गांधी की समाधी पर, पंडित नेहरू की समाधी पर, इंदिरा गांधा की समाधी पर, राजीव गांधी की समाधी पर, चौधरी चरण की समाधी पर और अटल जी की समाधी पर नमन कर अपनी तपस्या पूरी कर रहे थे।

Published: undefined

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे बताया कि बीजेपी ने यात्रा को बदनाम करने के लिए कितनी बार और कितने तरह की झूठ बोले। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के खाने, पहनने, सोने से लकर भाषण को काटकर गलत तरीके से बदनाम करने की कोशिश की गई और यह काम बीजेपी के ट्रोल आर्मी ने नहीं बल्की पीएम मोदी के गृहमंत्री ने, उनके मंत्रियों ने, उनके प्रवक्ताओं ने, उनके आईटी सेल के इंचार्ज ने और उनके भक्तों ने मिल कर किया। श्रीनेत ने कहा कि इसमें बहुत भड़ी भूमिका मीडिया के कुछ संस्थानों का भी रही। लेकिन सच्चाई के आगे सभी बेनकाब हो गए। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी ने 9 बड़े झूठ बोले। कंटेनरों को लेकर झूठ बोला गया, राहुल गांधी को लेकर झूठ बोला गया। कहा गया कि राहुल गांधी कन्याकुमारी में विवेकानंद की समाधी पर नहीं गए। इस झूठ का भी पर्दाफाश तभी हो गया। कांग्रेस प्रवक्ता ने इसको लेकर मोदी के मंत्री स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर मीडिया से बात नहीं करने, उल्टी आरती करने और पता नहीं कितनी तरह के आरोप बीजेपी द्वारा लगाए गए। लेकिन सभी की सच्चाई समाने आई और बीजेपी के नेता बेनकाब हो गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined