देश

बिहार के नए इलाकों में फैल रहा कोरोना का संक्रमण, 18 नए मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 629 पहुंची

बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण अब नए इलाकों में भी फैल रहा है। बिहार के अलग-अलग जिलों से रविवार को कोविड-19 के 18 नए मामले सामने आए है, जिससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 629 हो गई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण अब नए इलाकों में भी फैल रहा है। बिहार के अलग-अलग जिलों से रविवार को कोविड-19 के 18 नए मामले सामने आए है, जिससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 629 हो गई है। बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि 18 नए संक्रमित मरीजों में 7 मरीज जहां सहरसा के हैं, वहीं 7 मरीज मधेपुरा से हैं। इसके अलावे दरभंगा से दो तथा अररिया और बेगूसराय से एक-एक पॉजिटिव पाए गए हैं।

Published: undefined

उल्लेखनीय है कि राज्य में अब तक 34,150 से ज्यादा नमूनों की जांच हो चुकी है। राज्य में अभी तक संक्रमित 318 व्यक्ति इलाज के बाद स्वस्थ होकर वापस अपने लौट गए हैं। संक्रमित लोगों में से पांच की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस का प्रसार राज्य के 38 जिलों में से 37 जिलों तक हो चुका है। शनिवार को सात जिलों में कोरोना के 32 नए मरीज मिले थे, जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या 611 तक पहुंच गई थी।

Published: undefined

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित 37 जिलों में सबसे अधिक 104 मामले मुंगेर जिले में सामने आए हैं, जबकि रोहतास में 59, पटना में 52, बक्सर में 56 मामले प्रकाश में आए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined