देश

उदयपुर हत्याकांड के दोनों आरोपियों पर यूएपीए के तहत मामला दर्ज, एनआईए को सौंपी गई जांच: CM अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि कन्हैया लाल की हत्या के मामले में गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के कड़े प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि कन्हैया लाल की हत्या के मामले में गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के कड़े प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के बाद उन्होंने कहा कि इसकी जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) करेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान एटीएस जांच में पूरा सहयोग करेगी।

Published: undefined

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना प्रथम दृष्टया आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई थी। आरोपियों के दूसरे देशों में अंतरराष्ट्रीय संबंध होने की भी जानकारी सामने आई है।

Published: undefined

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस और प्रशासन राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करें और उपद्रव करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा कि उदयपुर कांड में शामिल आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी करने वाले पांच पुलिसकर्मियों तेजपाल, नरेंद्र, शौकत, विकास और गौतम को समय से पहले पदोन्नति देने का फैसला किया गया है।

Published: undefined


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined