देश

दिल्ली: शाहीन बाग स्थित PFI कार्यालय के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, ड्रोन से निगरानी

राष्ट्रीय राजधानी के शाहीन बाग इलाके में बुधवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल मौजूद कर दिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राष्ट्रीय राजधानी के शाहीन बाग इलाके में बुधवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल मौजूद कर दिया गया। गौरतलब है कि पीएफआई और उसके सहयोगी कंपनियों को केंद्र सरकार ने पांच साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है।

Published: undefined

सहयोगियों में रिहैब इंडिया फाउंडेशन (आरआईएफ), कैंपस फ्रंट ऑफ इंडिया (सीएफआई), ऑल इंडिया इमाम काउंसिल (एआईआईसी), नेशनल कॉन्फेडरेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन (एनसीएचआरओ), नेशनल वुमेन फ्रंट, जूनियर फ्रंट, एम्पावर इंडिया फाउंडेशन और रिहैब फाउंडेशन शामिल हैं।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस केंद्र की कार्रवाई के कारण उत्पन्न होने वाली किसी भी अप्रिय स्थिति को रोकने के लिए विशेष रूप से सतर्क है। पुलिस शाहीन बाग इलाके पर नजर रखने के लिए 'ड्रोन' का भी उपयोग कर रही है। पुलिस को पीएफआई कार्यालय के बगल में सड़कों पर गश्त करते हुए भी देखा जा सकता है।

Published: undefined

फोटो: IANS

दस दिन पहले ही पुलिस ने पूरे जामिया नगर इलाके में पहले ही धारा 144 लागू कर दी थी जिसके तहत चार या इससे अधिक लोगों के अवैध रूप से जमा होने पर रोक है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined